UP News: अपहरण और हत्याकांड में बड़ा खुलासा, बच्चे को आरोपियों पर हो गया था शक, कहा था- मुझे कुछ न करना, छोड़ दो

Kanpur Murder After Kidnapping: कानपुर के कैंट इलाके के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या करने के मामले में आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाले राज खोले हैं। आरोपियों ने बताया कि, बच्चे को शक हो गया था। वह बार-बार अमित और तेज कुमार से कह रहा था उसको छोड़ दो, लेकिन आरोपियों ने उसे मार डाला।

Kanpur Murder After Kidnapping
कानपुर में बच्चे की अपहरण के बाद हत्या  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बच्चे की अपहरण के बाद हत्या मामले में आरोपियों ने खोले चौंकाने वाले राज
  • बच्चे को पहले ही हो गया था शक, आरोपियों से छोड़ने की लगाई थी गुहार
  • आरोपी चार महीने से रच रहे थे साजिश, जांच में जुटी पुलिस

Kanpur Murder After Kidnapping: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में 10 साल के बच्चे की हत्या मामले में कई बड़े खुलासे हुए हैं। आरोपी पिछले चार महीने से वारदात को अंजाम देने की कोशिश में थे। आरोपियों ने इसके लिए एक महिला का मोबाइल भी चोरी कर लिया था। आरोपियों ने उसी फोन से फिरौती मांगी थी। फिरौती मांगने के बाद फोन को फेंक दिया था। कैंट के जंगल और घाट पर कई घंटे तक पुलिस की टीम ने फोन की तलाश की, लेकिन फोन नहीं मिल सका। फिरौती की कॉल आने पर पुलिस ने सबसे पहले नंबर की जानकारी की। जांच में सामने आया कि सिम गांव की रहने वाली शशि देवी के नाम पर है। मोबाइल फोन भी उसका ही है। पुलिस ने शशि से पूछताछ की तो सामने आया कि 27 मई को उसका फोन चोरी हो गया था।

महिला ने चोरी की शिकायत पुलिस से नहीं की, ना ही फोन नंबर बंद कराया था। ऐसे में पुलिस की जांच उलझ गई। लेकिन पुलिस को क्लू मिला तो खुलासा हुआ कि मोबाइल अमित ने चोरी किया था। वारदात की रात एक महीने से बंद फोन को ऑन किया और फिरौती मांगी गई। 

फिरौती की रकम मिलने के बाद बच्चे की हत्या का था प्लान

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि जब बच्चे को बरगदिया घाट पर ले गए थे तो उसको शक हो गया था। बच्चा चीखने चिल्लाने लगा। इस पर आरोपियों ने उसे मार डाला। आरोपियों ने बताया कि प्लान के मुताबिक घाट पर आमित और समीर को भी पहुंचना था। जब तक फिरौती की रकम नहीं मिल जाती तब तक जंगल में बच्चे को रखना था। लेकिन बच्चे के रोने पर उसे पहले ही मार दिया। बच्चे की हत्या के बाद आरोपियों ने फिरौती मांगी। 

बरगदिया घाट पर ले जाने पर बच्चे को हो गया था शक 

आरोपियों ने खुलासा किया कि जब बच्चे को बरगदिया घाट पर ले जाया गया तो उसको शक हो गया था। वह बार-बार अमित और तेज कुमार से कह रहा था उसे छोड़ दो। जब उसे नदी की ओर ले जा रहे थे तो वह चीखने लगा। खुद को छुड़ाने के लिए बच्चा छटपटाने लगा, लेकिन आरोपियों के दिल में रहम नहीं आया। आरोपियों ने बच्चे को गंगा में डुबो दिया। तेज कुमार के हाथों पर खरोंच के निशान भी पाए गए हैं। इस दौरान चौंकाने वाला खुलासा करते हुए आरोपियों ने कहा कि, उन्होंने पहले ही तय कर लिया था कि बच्चे को मारना है। क्योंकि बच्चा सभी को जानता था। आरोपियों ने यह भी बताया कि बार-बार बच्चा उनको भैया-भैया कहकर कह रहा था कि मुझे कुछ न करना। 
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर