कानपुर में दर्दनाक हादसा, खेल- खेल में बच्चे ने स्टार्ट कर दिया ट्रैक्टर, फिर जो हुआ वह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Kanpur Accident News: कानपुर में दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां एक मासूम बच्चे की खेलने के दौरान मौत हो गई। मासूम रोटावेटर की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Kanpur Accident
खेल- खेल में चली गई मासूम की जान  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कानपुर में बड़ा हादसा, मासूम की मौत से कोहराम
  • ट्रैक्टर पर खेलने के दौरान हुआ हादसा
  • रोटावेटर पर गिरकर हुई मासूम की मौत

Kanpur Accident News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसने भी इस हादसे के बारे में सुना उसके ही रोंगटे खड़े हो गए। यहां खेल- खेल में मासूम की जान चली गई। दरअसल, सचेंडी के पंचमपुर गांव के खेत में जुताई के लिए ट्रैक्टर खड़ा था। इस ट्रैक्टर पर मासूम बच्चा खेल रहा था। इसी बीच बच्चे ने अचानक ट्रैक्टर को स्टार्ट कर दिया। इससे मासूम बच्चा ट्रैक्टर में बंधे रोटावेटर पर जा गिरा। मासूम की सिर कटने से मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, मासूम दो दिन पहले ही अपनी मां के साथ अपनी ननिहाल आया था।

जानकारी के अनुसार, सचेंडी थाना इलाके के ठाकुर दास का पुरवा के रहने वाले सुभाष सिंह का पांच साल का बेटा अंशुमान दो दिन पहले ही मां के साथ अपनी ननिहाल पंचमपुर गांव में जीत बहादुर सिंह के घर आया था।

खेल- खेल में मासून ने ट्रैक्टर स्टार्ट किया

सोमवार शाम को अंशुमान घर के पास स्थित खेत में जुताई के लिए खड़े ट्रैक्टर पर खेल रहा था। खेल-खेल में मासूम ने ट्रैक्टर में लगी चाबी को घुमा दिया। इससे ट्रैक्टर स्टार्ट हो गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान अचानक गियर लगने से ट्रैक्टर झटके के साथ बंद हो गया। जैसे ही झटका लगा अंशुमान ट्रैक्टर के पीछे बंधे धारदार रोटावेटर पर गिर गया। ऐसे में मासूम ने सिर कटने से मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

ट्रैक्टर में चाबी लगी छोड़ने की वजह से हुआ हादसा 

वहीं, ट्रैक्टर स्टार्ट होने की आवाज सुनकर परिजन खेत पर पहुंचे तो वहां मासूम बच्चा लहूलुहान हालत में पड़ा था। कुछ ही देर में बच्चे ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। सचेंडी थाना के प्रभारी विनोद कुमार सिंह के अनुसार, ट्रैक्टर में चाबी लगी छोड़ दी थी, इस वजह से बच्चे ने चाबी घुमा दी और हादसा हो गया। हालांकि परिजनों ने कार्रवाई से इनकार कर दिया। परिजनों द्वारा दी गई तहरीर में किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया गया।
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर