जालौन में 50 रुपये के लिए चाकू से हमला, बिरयानी के पैसे को लेकर ग्राहक और दुकानदार में विवाद, जानें पूरा मामला

Jalaun Knife Attack: जालौन के उरई के अंबेडकर चौराहे पर बिरयानी के रुपये के लेनदेन को लेकर दुकानदार और ग्राहक में विवाद हो गया। दुकानदार ने ग्राहक के पेट में चाकू घोंप दिया।

Knife attack
50 रुपये के लिए दुकानदार ने ग्राहक पर चाकू से किया हमला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जालौन में बिरयानी के 50 रुपये के लेनदेन में विवाद
  • दुकानदार ने ग्राहक के पेट में चाकू घोंपा
  • घायल अस्पताल में भर्ती, दुकानदार फरार

Jalaun Knife Attack: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जालौन में 50 रुपये के लिए दुकानदार और ग्राहक के बीच झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ी कि दुकानदार ने ग्राहक पर चाकू से हमला बोल दिया। हमले में ग्राहक के पेट में चाकू घोंप दिया गया। चाकू लगने से ग्राहक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल ले जाया गया। मामले में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। 

जानकारी के अनुसार, उरई कोतवाली इलाके के अंबेडकर चौराहे पर यह घटना हुई। पटेल नगर मोहल्ले का निवासी रामजी यादव शहर के अंबेडकर चौराहा पर बिरयानी खाने गया था। बिरायानी खाने के बाद रामजी का दुकानदार राम सिंह वर्मा से बिरयानी के 50 रुपये को लेकर विवाद हो गया।

दुकानदार ने दुकान में रखा चाकू ग्राहक के पेट में घोंपा

देखते ही देखते कहासुनी हुई और एक दूसरे में हाथापाई हो गई। इस बीच दुकानदार ने दुकान में रखा चाकू रामजी के पेट में घोंप दिया। चाकू लगते ही रामजी खून में लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। आनन-फानन घायल को अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद दुकानदार मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने बताया कि मैं बिरयानी खाने दुकान पर गया था। दुकानदार को बिरयानी देने से पहले ही मैंने 50 रुपये दे दिए थे। जब मैं बिरयानी खाने के बाद वहां से चलने लगा तो वह फिर से रुपये मांगने लगा।

पीड़ित बोला-दुकानदार को पहले ही दे चुका था रुपये

इस पर उसे बताया कि मैं पहले ही 50 रुपये दे चुका हूं। लेकिन वो इस बात को मनाने के लिए तैयार नहीं हुआ। इस बात को लेकर कहासुनी हुई। दुकानदार ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया। मामले में उरई कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिव कुमार राठौर ने बताया कि जांच की जा रही है। विवाद सिर्फ 50 रुपये के लेन-देन को लेकर था। कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। दोनों के बीच विवाद शराब के नशे में हुआ था।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर