Kanpur: कानपुर में साधु और चेले पर लगा नाबालिक से रेप का आरोप, परिवार बोला समझौते के लिए दबाव बना रहे हैं आरोपी

Kanpur Crime News: कानपुर में पुजारी के साले ने गांव की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस के कार्रवाई न करने पर लड़की के परिजनों ने एसपी आउटर से मिल शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की और उन्हें गिरफ्तार कर दिया।

KANPUR NEWS
एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पुजारी के साले ने गांव की नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म
  • पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 24 घंटे में किया गिरफ्तार
  • किशोरी को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुजारी के साले ने गांव की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस के कार्रवाई न करने पर लड़की के परिजनों ने शनिवार को एसपी आउटर से मिल कर घाटमपुर पुलिस की शिकायत की। जिसके बाद से थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की। वहीं घटना के 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया। 

पुजारी के चेले ने किया नाबालिग का दुष्कर्म

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में एक गांव निवासी पीड़िता के पिता ने एसपी आउटर को शिकायती पत्र सौंपकर कहा कि गांव किनारे स्थित मंदिर के पुजारी चुन्नीलाल के साथ उनके चेले के रुप में उसका साला छोटू रहता था। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि, पांच दिन पूर्व पुजारी के साले छोटू ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इन घटना की सूचना उनकी बेटी ने घर पहुंचकर दी। जब उन्होंने कोतवाली पहुंच कर इस घटना की शिकायत की पर पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाए उन्हें कोतवाली से भगा दिया था।

एसपी ने थानाध्यक्ष को लगाई फटकार

कानपुर एसपी आउटर तेजस्वरूप सिंह से पीड़ित परिजनों ने शिकायत की, जिसके बाद उन्होंने घाटमपुर थानाध्यक्ष को एसपी ने फटकार लगाई। उसके बाद दुष्कर्म के मामले में घाटमपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी। रविवार की मध्य रात्रि में आरोपियों को पुलिस ने भदरस मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। 

किशोरी को भेजा मेडिकल चेकअप के लिए

एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह ने कहा कि, आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं किशोरी को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। आरोपियों के खिलाफ मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों को अभी न्यायिक हिरासत में रखा गया है। घटना का फॉरेंसिक जांच भी कराई जा रही है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर