Kanpur Crime News: सराफा कारोबारी की दुकान से करोड़ों के जेवरात पार, पुलिस के हाथ-पांव फूले

Kanpur Crime News: सराफा व्यवसाई के यहां से चोर ने करीब डेढ़ करोड़ रुपए से ज्यादा के जेवरात चुरा लिए। सराफा व्यवसाई की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों के तार काट कर चोरों ने बड़े शातिराना अंदाज में घटना को अंजाम दिया।

Kanpur News
कानपुर के चकरनगर में डेढ करोड़ के जेवरात पार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सराफा कारोबारी के यहां बड़ी चोरी की घटना
  • बदमाशाों ने शातिराना अंदाज में सीसीटीवी के तार काटे
  • डेढ़ करोड़ के सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए

Kanpur Crime News: एक सराफा व्यवसाई के यहां से चोर करीब डेढ़ करोड़ रुपए से ज्यादा के जेवरात चुरा ले गए। इतने बड़े पैमाने पर हुई चोरी की घटना की सूचना के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। दरअसल घटना चकरनगर कस्बे में एक ज्वैलर्स के यहां हुई है। सूचना के बाद पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे व जानकारी जुटाई। मौके पर आई पुलिस ने वारदात का बारिकी से निरीक्षण किया। आपको बता दें कि, कस्बे में इस कारोबारी का ज्वैलरी का सबसे बड़ा व्यवसाय है।

पुलिस ने बताया कि सराफा व्यवसाई की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों के तार काट कर चोरों ने बड़े शातिराना अंदाज में घटना को अंजाम दिया है। इस मामले को लेकर सूबे के उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल जिला महामंत्री धर्मेंद्र कुमार जैन ने वारदात की जानकारी इलाके के एसएसपी जेपी सिंह को दी। इसके बाद हरकत में आए आला अधिकारी मौके पर पहुंचे व घटना स्थल का बारिकी से मुआयना किया। इधर, घटना को लेकर व्यापारियों ने रोष जताया है। 

एएसपी ग्रामीण आए मौके पर 

घटना के बाद जानकारी मिलने पर एसएसपी जेपी सिंह ने एएसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह को मौके पर भेजा। इसके बाद एएसपी व सीओ विजय सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहीं मौके पर आई फोरेसिंक टीम ने भी मौके से फुटप्रिंट व हैंडप्रिंट के निशान उठाए हैं। इसके अलावा पुलिस ने कई साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस के मुताबिक सराफा कारोबारी विपिन जैन अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे। सुबह पड़ौस के लोगों ने उनको दुकान के ताले टूटने की सूचना दी। इसके बाद दुकान को अंदर जाकर संभाला तो करीब डेढ़ करोड़ के सोने-चांदी के आभूषण गायब मिले। अब पुलिस आसपास के इलाकों के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। वहीं आरोपियों की पहचान को लेकर इलाके में मुखबिरों का जाल बिछाया गया है। पुलिस घटना की कड़ी से कड़ी जोड़कर चोरों की तलाश में जुटी है। 


 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर