Kanpur में रंजिशः गांव वालों ने बाप-बेटे पर बोल दिया हमला, पिता की चली गई जान

Kanpur Crime: गांव के एक दर्जन लोगों ने घर में घुस कर अचानक पिता- पुत्र पर हमला कर दिया। घटना में पिता की मौत हो गई व बेटा गंभीर घायल हो गया। घटना के बाद गांव में तनाव हो गया। मामले की गंभीरता देखते हुए आईजी व एसपी मौके पर आए।

Kanpur Crime News
गांव के लोगों के हमले में पिता की मौत, पुत्र घायल  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गांव पुर्वा दायाराम में पिता- पुत्र पर प्राणघातक हमला
  • एक दर्जन लोगों ने लाठियों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया
  • घटना में पिता की मौत हो गई, वहीं पुत्र की स्थिति नाजुक

Kanpur Crime News: यूपी के औरैया जनपद में पिता-पुत्र पर प्राणघातक हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना में पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्र की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। मामला अछल्दा थाना इलाके के गांव पुर्वा दायाराम का है। गांव के ही करीब एक दर्जन लोगों ने आपसी रंजिश के चलते लाठियों व धारदार हथियारों से पिता-पुत्र पर हमला कर दिया। घटना में पिता की मौत हो गई। वहीं पुत्र की स्थिति नाजुक होने के चलते उसे सैफई रेफर किया गया।

 वारदात को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। इधर घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई। घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मामले को लेकर गांव के लोगों में आक्रोश है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर आई व घटना के बारे में जानकारी ली। मामले की गंभीरता को देखते हुए आईजी प्रशांत कुमार व जिला पुलिस कप्तान चारु निगम की गांव पहुंचे। पुलिस के मुताबिक आपसी रंजिश को लेकर गांव के लोगों ने हमला किया है। मृतक के बेटे की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक गांव में तनाव है मगर स्थिति नियंत्रण में है। 

एसओजी व पुलिस टीम जुटी तलाश में

आईजी प्रशांत कुमार के मुताबिक गांव के करीब एक दर्जन लोगों ने आपसी रंजिश को लेकर पुर्वा दयाराम निवासी सुरेश बाबू व उसके बेटे राजकुमार (26) पर रविवार देर रात्रि को लाठियों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया था। इस वजह से सुरेश बाबू की मौत हो गई। वहीं बेटा राजकुमार गंभीर घायल हो गया। जिसका सैफई में उपचार चल रहा है। आईजी के मुताबिक मृतक के बड़े बेटे श्रवण कुमार ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। उसने पुलिस को बताया कि पिता व छोटा भाई घर पर थे। गांव के कई लोग घर पर पहुंचे व उन पर लाठियों, डंडे व धारदार हथियारों से अचानक हमला कर दिया। आईजी के मुताबिक पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध कई गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एसओजी व पुलिस की दो टीमें गठित की गई है। दोनों टीमें आरोपियों को दबोचने के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर