Kanpur: कोविड 19 पॉजिटिव आने पर BEO ने पंखे से लटक कर दी जान

कानपुर में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर ने अपने कमरे के पंखे से लटककर जान दे दी।

beo commit suicide
कोरोना पॉजिटिव आने पर कर ली सुसाइड  |  तस्वीर साभार: Representative Image

कानपुर : 52 वर्षीय ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर ने कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सुसाइड कर अपनी जान दे दी। दरअसल शनिवार को उनकी कोविड टेस्ट की रिपोर्ट आई जिसमें वह कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए। इसी बात से स्ट्रेस में आकर उन्होंने कथित तौर पर अपने कमरे में छत के पंखे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान सुरेश चंद्र वर्मा के तौर पर हुई है जो उन्नाव में कल्याणी देवी इलाके के थे और कानपुर में बीईओ हेडक्वार्टर में पोस्टेड थे। पुलिस ने आगे बताया कि 26 जुलाई को बुखार और सांस लेने में दिक्कत आने के कारण वर्मा के परिवार ने उसे कानपुर के उर्साला हॉर्समेन अस्पताल पहुंचाया था।

बाद में 27 जुलाई को उसका कोविड 19 टेस्ट करायागया और 1 अगस्त को उसकी रिपोर्ट आई जिसमें वह कोविड 19 पॉजिटिव निकले। रिपोर्ट आने के साथ ही डॉक्टरों ने उसे ये सलाह दी थी कि होम क्वारंटीन में रहें और गाइडलाइंस का पालन करें। इंस्पेक्टर कोतवाली दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि रविवार को वर्मा को अपने कमरे में पंखे से लटकता हुआ पाया गया।

हालांकि कमरे से किसी भी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आगे की जांच जारी है। इधर मृतक के परिजनों का कहना है कि उसने बीमारी से तंग आकर और तनाव में आकर आत्महत्या की है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर