Kanpur Suicide Case: कानपुर में खौफनाक मामला, सजा के डर से हत्यारोपी ने उठाया ये कदम, मचा हड़कंप

Kanpur Suicide News: कानपुर में हत्या के आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Kanpur Suicide News
कानपुर में हत्यारोपी ने की आत्महत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कानपुर में हत्या के आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
  • 2003 में बिधनू थाने में दर्ज हुआ था हत्या का केस
  • परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

Kanpur Suicide News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां हत्या के आरोपी ने फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना कानपुर के हनुमंत विहार की है। जानकारी के अनुसार, हनुमंत विहार के योगेंद्र विहार खाड़े डेरा नई बस्ती के रहने वाले 51 साल के रामबाबू सिंह परचून की दुकान करते थे। रामबाबू के परिवार में पत्नी मीरा और दो बेटे श्यामू और रामू हैं। परिजनों के अनुसार, रामबाबू के खिलाफ 2003 में बिधनू थाने में हत्या का केस दर्ज किया गया था।

कोर्ट में चल रहे एक पुराने मुकदमे की पैरवी की वजह से काफी परेशान चल रहे थे। इस मामले में कुछ दिन पहले न्यायालय ने रामबाबू को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। वह जमानत पर इस समय बाहर थे। तीन महीने पहले हाईकोर्ट में फिर से फाइल खुलने का कागज आया था। 

12 सितंबर को थी सुनवाई, डिप्रेशन में था रामबाबू

12 सितंबर को मामले में फिर सुनवाई होनी थी। इस वजह से राम बाबू डिप्रेशन में चल रहे थे। उसके व्यवहार में बदलाव आ गया था। शनिवार की रात परिवार के सदस्य खाना खाने के बाद सो गए थे। जबकि रामबाबू ने रात में किसी समय फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार के सदस्यों को रात में इसकी जानकारी नहीं मिली। रविवार सुबह जब परिजन उठे तो उन्हें रामबाबू के जान देने की जानकारी हुई। 

सजा के डर से आरोपी ने फांसी लगाकर दी जान

यह देख परिजनों में कोहराम मच गया। आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे। किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। थाना प्रभारी अभिलाष मिश्रा के अनुसार, राम बाबू एक हत्या के मामले में आरोपी था। मामले की फाइल हाईकोर्ट में फिर से खुलने की वजह से सजा के डर से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर