Kanpur: फंदे से लटकी मिली मैनेजर की लाश, फैली सनसनी; बीवी बोली- फोन पर उन्हें कोई डांट रहा था...

Gold Loan Company: कानपुर के चकेरी में गोल्ड लोन कंपनी के मैनेजर का शव मिलने से हड़कंप मच गया। परिजनों ने हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है। परिजनों ने रीजनल मैनेजर और साथियों पर हत्या के गंभीर आरोप लगाए हैं।

Gold Loan Company Manager Suicide
कानपुर में निजी गोल्ड लोन कंपनी के मैनेजर का शव फंदे पर लटका मिला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गोल्ड लोन कंपनी के मैनेजर का शव मिलने से हड़कंप
  • फंदे से लटका मिला शव, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हैंगिग के चलते हुई मौत

Kanpur Manager Suicide: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में निजी गोल्ड लोन कंपनी के मैनेजर का शव सोमवार को फंदे से लटका मिलने से सनसनी फैल गई। मकान मालिक ने चकेरी पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं, परिजनों ने रीजनल मैनेजर और साथियों पर हत्या के गंभीर आरोप लगाए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है। इसमें भी हैंगिग के चलते मौत की पुष्टि की हुई है। मूल रूप से अयोध्या के रहने वाले नवीन चंद्र दुबे (40) चकेरी की शिवगली में जितेन्द्र सिंह चौहान के फ्लैट में किराये पर रह रहे थे। नवीन एक निजी गोल्ड लोन कंपनी की जाजमऊ शाखा में ब्रांच मैनेजर पद पर थे। 

फ्लैट पर ही उनका शव चादर के फंदे से पंखे के सहारे लटका मिला था। उनके साथ काम करने वाले अंकित नाम के सहकर्मी ने जानकारी परिजनों और मकान मालिक को दी। मकान मालिक ने यह जानकारी पुलिस को दी।

पत्नी बोली-पति को कोई डांट रहा था 

पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाकर सबूत जुटाए। पति की मौत की खबर मिलते ही पत्नी शैली भी मौके पर पहुंची। पत्नी ने आरोप लगाया कि कुछ दिन से उनकी कंपनी के रीजनल मैनेजर उन पर नकली सोने के बदले लोन पास करने का दवाब बना रहे थे। मना करने के बावजूद भी वह पति पर दवाब डाल रहे थे। मृतक की पत्नी शैली के अनुसार, नवीन शराब पीते थे। शनिवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे आखिरी बार बातचीत हुई थी। उस दौरान कोई उन्हें डांट रहा था। साथ ही बाहर निकलने के लिए कह रहा था। यह सुनकर वह परेशान हो गईं और पति से कई बार फोन पर इस बारे में पूछा कि क्या हुआ, लेकिन पति ने कोई जवाब नहीं दिया। 

फोन रिसीव हुआ लेकिन बात नहीं हुई

पति ने फोन काट दिया। इसके बाद वह लगातार कॉल करती रहीं, लेकिन फोन रिसीव तो हो रहा था लेकिन बात नहीं हो रही थी। फिर देर रात 12:45 पर फोन भी स्विच ऑफ आने लगा। शैली ने आरोप लगाया है कि रीजनल मैनेजर ने उन पर जून में भी नकली सोने पर लोन एप्रूव करने का दबाव बनाया था। अहिरवां चौकी प्रभारी राजेश कुमार के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिग से मौत की पुष्टि हुई है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर