आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर चालक ने ब्रेक लगाया तो स्लीपर बस में पीछे एक के बाद एक टकराते गए 2 कंटेनर और 5 ट्रक

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर उन्नाव में स्पलीपर बस के चालक के अचानक ब्रेक लगाने पर पीछे आ रही दो कंटेनर और पांच ट्रक एक दूसरे से टकराते चले गए। हादसे में कंटेनर चालक की मौत हो गई, वही गंम्भीर रुप से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

KANPUR NEWS
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस- वे पर सड़क हादसा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा
  • आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बस चालक के अचानक ब्रेक लगाने पर 2 कंटेनर और 5 ट्रक में भिडंत
  • पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को एक्सप्रेस-वे से हटवाया।

Kanpur News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस- वे पर औरास थाना क्षेत्र के कोई लयाखेड़ा गांव के सामने स्लीपर बस के अचानक ब्रेक लेने से पीछे आ रहा कंटेनर टकरा गया। उसके बाद ट्रक समेत कई वाहन क्षतिग्रस्त वाहनों से टकरा गए। इसी दौरान एक वाहन के चालक की मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को एक्सप्रेस-वे से हटवाया। 

आगरा से यात्रियों को लेकर स्लीपर बस लखनऊ की ओर जा रही थी। औरास क्षेत्र में चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे पीछे आ रहे 2 कंटेनर व 5 ट्रक एक दूसरे से टकरा गए। चीख पुकार के दौरान बस चालक मौके से फरार हो गया।

क्रेन से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाया गया

हादसे में एक ट्रक चालक प्रकाश चौधरी निवासी गांव बंजरिया, खलीलाबाद जिला संतकबीरनगर की मौके पर ही मौत हो गई। सीओ बांगरमऊ पंकज सिंह ने बताया कि, बाधित आवागमन को सामान्य कराने के लिए क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया गया है। शफाकत पुत्र अनीस निवासी सतन पुरवा अमेठी, हिमांशी दीक्षित पुत्र भगवती निवासी हैदरगढ़ बाराबंकी, अजीत चौधरी पुत्र चंद्र सतीश पुत्र जसवंत निवासी बालू, कैथल हरियाणा और आनंद पुत्र आजाद निवासी झज्जर हरियाणा के रहने वाले है। वहीं हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। 

यातायात सुचारु रुप से शुरू

सीओ बांगरमऊ पंकज सिंह ने कहा कि, घटना की जानकारी होते ही इंस्पेक्टर हसनगंज अखिलेश चंद्र पांडे, बांगरमऊ कोतवाल ओम प्रकाश राय, आसीवन प्रभारी अनुराग सिंह, बेटा मुजावर प्रभारी रमेश चंद्र साहनी समेत भारी पुलिस बल लगाकर हाईवे पर क्रेन की मदद से वाहनों को किनारे कराया गया। वहीं घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। क्रेन से क्षतिग्रस्त वाहनों को आगरा एक्सप्रेस-वे से हटवाया जिसके बाद यातायात सुचारु रूप से शुरू कराया गया।

मृतक के परिजनों को दी गई सूचना

थाना प्रभारी औरास राजकुमार सिंह ने कहा कि, हादसे में एक की मौत और 6 लोग घायल हो गए हैं। बताया कि, मृतक संतकबीर नगर का रहने वाला है और ट्रक का ड्राइवर था। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसे में घायल एक लोग को लखनऊ रेफर किया गया है और तीन लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर