Kanpur:मां ने दो बेटियों संग मौत को लगा लिया गले, तीनों की लाश देख पति हो गया बेहोश

Kanpur Crime News: कानपुर में एक महिला ने अपनी दो मासूम बेटियों संग मौत को गले लगा लिया। घटना की जानकारी लगने पर परिवार में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कुछ साक्ष्य जुटाए।

Kanpur Crime News
कानपुर में एक महिला ने दो बेटियों संग मौत को गले लगाया।  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कानपुर में दो बच्चियों की हत्या के बाद महिला ने आत्महत्या की
  • घटना के बाद परिवार में मचा कोहराम, लाश देख पति बेहोश
  • फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से जुटाए साक्ष्य, जल्द खुलेगा पूरा मामला

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपनी दो मासूम बेटियों संग आत्महत्या कर ली। इस सनसनीखेज घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई है। वहीं घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। इसके बाद सीओ ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कुछ साक्ष्य जुटाए, जिसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के मकनपुर इलियासपुर गांव में रविवार की रात को उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब एक महिला ने अपनी दो मासूम बेटियों संग मौत को गले लगा लिया।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

बताया गया कि गणेश महोत्सव समिति के खानपान व्यवस्थापक मनोज गुप्ता की पत्नी रागनी गुप्ता (30) की मौत की खबर मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। इसके बाद समिति के लोग मौके पर पहुंचे, जहां रागनी और उनकी पुत्री प्रांशी व अंशी के शव पड़े मिले। वहीं पत्नी और बेटियों के शव देख मनोज बेहोश होकर गिर पड़े। किसी तरह लोगों ने उन्हें संभाला और घटना की सूचना पुलिस को दे दी। वहीं मौके पर पहुंचे मकनपुर चौक इंचार्ज सुरेश कुमार ने घटना की पूरी जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों को भी मामले की सूचना दी।

मौके पर पहुंचे सीओ

घटना की जानकारी मिलने के बाद सीओ राजेश कुमार इंस्पेक्टर बिल्हौर अतुल कुमार के साथ मौके पर पहुंचे। क्षेत्राधिकारी ने परिजनों से घटना के बारे में पूरी जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया। वहीं मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कुछ साक्ष्य जुटाए। बाद में पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बताया गया कि रागिनी और मनोज की छह साल पहले लव मैरिज हुई थी। वहीं इस मामले में क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार का कहना है कि ग्रामीणों से जानकारी मिली है कि घरेलू कलह के कारण रागिनी ने बच्चों सहित आत्महत्या की है। लेकिन इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आएगी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर