कानपुर में शराबी बेटे ने की बाप की चाकू से गोदकर हत्या, बचाने आई मां और नाना को भी चाकू मारकर किया घायल

Kanpur Murder: कानपुर में कलयुगी बेटे ने शराब पीने का विरोध करने पर पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने अपने नाना और मां पर भी जानलेवा हमला किया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

kanpur news
कानपुर में बेटे ने की पिता की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कानपुर में शराब पीने का विरोध करने पर युवक ने की पिता की हत्या
  • आरोपी ने नाना और मां पर भी किया जानलेवा हमला
  • पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

Kanpur Murder: यूपी के कानपुर में एक युवक ने सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर अपने पिता की हत्या कर दी। आरोपी ने अपने नाना पर भी रॉड से हमला किया। नाना की चीख निकलने पर आरोपी मां बचाव में आई तो उसने अपनी मां पर भी जानलेवा हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जांच पड़ताल की है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू और रॉड बरामद कर ली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। यह वारदात गोविंद नगर थाना इलाके के गुजैनी सी ब्लॉक में हुई। 

दरअसल, जीत कुमार शुक्ला (54) अपने परिवार के साथ गुजैनी सी ब्लॉक में रहता था। वह ठेकेदारी करता था। परिवार में पत्नी सुमन, सास-ससुर और दो बेटे निखिल और अखिल हैं। बड़ा बेटे निखिल शुक्ला को नशे की लत है। निखिल शराब, चरस और गांजे का नशा करने लगा था। 

आरोपी ने पिता की चाकू से की हत्या

उसकी हरकतें से परेशान परिजनों ने निखिल को घर से निकलने पर रोक लगा रखी थी। रविवार रात निखिल का पिता जीत कुमार शुक्ला से विवाद हुआ। रविवार रात को जीत ने बेटे को शराब पीने की वजह से डांट लगाई थी। रात में पूरा परिवार पहली मंजिल पर सोने चला गया। ठेकेदार जीत कुमार मकान के नीचले हिस्से में सो रहे थे। सोमवार तड़के करीब चार बजे आरोपी निखिल नीचे आया। आरोपी ने पिता के सिर पर रॉड से वार किया। इसके बाद सब्जी काटने वाले चाकू से वार कर गला रेत दिया। पिता की हत्या के बाद आरोपी ऊपर मंजिल पर सो रहे नाना के पास पहुंचा और उनके सिर पर भी सरिया से हमला किया। राम भरोसे की चिल्लाने की आवाज सुन आरोपी की मां सुमन दौड़कर पहुंची और बचाव किया।

आरोपी निखिल ने इस साल पास की है इंटर

इस पर आरोपी ने अपनी मां पर भी चाकू से हमला कर दिया। चीख पुकार मचने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही गोविंद नगर थाने से पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की। पुलिस ने मौके से सरिया व चाकू बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि, आरोपी ने इसी साल इंटर पास किया है। मृतक के छोटे बेटे अखिल के अनुसार, निखिल का कुछ दिनों से मानसिक संतुलन खराब था। वह गांजे का नशा करने लगा था। साथ ही तंत्र विद्या की बातें करता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर