Kanpur Crime News: उन्नाव में रिवॉल्वर के साथ सेल्फी लेते समय चली गोली, सेल्फी लेना पड़ा भारी मौके पर किशोर की मौत

Kanpur Unnao Police: कानपुर के उन्नाव में रिवॉल्वर से गोली चलने से एक किशोर की मौत का मामला सामने आया है। किशोर रिवॉल्वर के साथ सेल्फी ले रहा था इसी दौरान ट्रिगर दबने से गोली चली जिससे किशोर की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर रही है।

kanpur crime news
कानपुर में रिवॉल्वर के साथ सेल्फी लेते समय गोली चलने से किशोर की मौत (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाने का मामला
  • किशोर की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत
  • पुलिस हथियार की जांच में जुटी

Kanpur Crime News: कानपुर के उन्नाव में रिवॉल्वर के साथ सेल्फी लेना जानलेवा साबित हो गया। सेल्फी लेने के दौरान गोली चलने से 17 साल के एक किशोर की मौत हो गई। बता दें कि मामला उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के काजीपुर बंगर गांव का है। बताया जा रहा है कि एक सूचित नाम का लड़का अपने बेडरूम में घर की लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ सेफ्ली ले रहा था। इस दौरान अचानक रिवॉल्वर का ट्रिगर दबने से गोली चल गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सूचित घर में रखे लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ मोबाइल से सेल्फी ले रहा था। अचानक से रिवाल्वर का ट्रिगर दब जाने से गोली सीधे उसकी कनपटी में लग गई। गोली की तेज आवाज से घर में सनसनी फैल गई। परिजन जब कमरे में पहुंचे तो देखा कि सूचित खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा था। आनन-फानन में घरवाले उसे किसी तरह अस्पताल ले जाने लगे, इस दौरान किशोर सूचित ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

पुलिस जांच में जुटी

मिली जानकारी के अनुसार वहीं घटना की सूचना फतेहपुर प्रभारी निरीक्षक संदीप शुक्ला को मिली। इसके बाद वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस को पता चला है कि घर में दो लाइसेंसी हथियार हैं। इसके साथ ही पुलिस मामले की गहनता से जांच - पड़ताल में लग गई है।

सूचित की मौत से घर में मातम

जानकारी के लिए बता दें कि बताया जा रहा है कि मृतक सूचित अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वहीं उसकी दो और बहनें भी हैं। सबसे बड़ा भाई सुमित कानपुर में कंप्यूटर की दुकान चलाता है। वहीं दूसरा भाई अमित पिता के साथ आरो प्लांट में मदद करता है। सूचित की मौत से घर में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। सूचित की मौत के बाद पुलिस जांच में यह सामने आया है कि घर में 2 लाइसेंसी हथियार रखे हुए हैं। जिसमें एक रिवॉल्वर और एक बंदूक है। पुलिस ने बताया कि सूचित की मौत रिवॉल्वर से गोली चलने की वजह से हुई है। पुलिस इन हथियारों की जांच में भी जुट गई है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर