UP Snake Bite: यूपी के इस गांव में बदला लेने आई 'नागिन', अब तक कई लोगों को बनाया शिकार, एक की मौत

UP Snake Bite: गांव में अब तक सांप 4 लोगों को काट चुका है। एक शख्स की सर्पदंश से मौत भी हो चुकी है। ग्रामीण भय के चलते रात भर सो नहीं पा रहे हैं। लोगों ने पंचायत बुलाकर इसका समाधान करने की बात कही है।

Up Snake Bite
यूपी के गांव में सांप के आतंक से ग्रामीण बैचेन, 1 की मौत 
मुख्य बातें
  • सांप ने गांव में 4 लोगों को डस लिया, एक की मौत
  • सीसीटीवी से सांप की निगरानी कर रहे ग्रामीण
  • नाग से छुटकारे को लेकर गांव की चौपाल में पंचायत तक कर डाली

UP Snake Bite: 'इस गांव को सांपों ने श्राप दे दिया है', 'यहां कोई नागिन पुराना बदला लेने आई है'। ऐसी बातें इन दिनों यूपी के एक गांव के हर घर में सुनाई दे रही हैं। सांप की दहशत इतनी की गांव के लोग रात भर सो नहीं पा रहे हैं। अब तो हालात ऐसे हो गए हैं कि, सांप से निजात पाने को लेकर गांव की चौपाल में पंचायत तक हो चुकी है। दरअसल, मामला बागपत जनपद के गांव टोहडी का है। गांव में इन दिनों दहशत का माहौल है। इसके पीछे की वजह है सांप, जो अब तक एक महिला सहित चार ग्रामीणों को डस चुका है।

जिसमें से एक आदमी की मौत भी हो गई है। सांप के डर से ग्रामीण इस कदर भयभीत हैं कि रातभर जाग कर पहरा दे रहे हैं। ग्रामीणों के मुताबिक रात के अंधेरे में सांप को कई घरों में रेंगते देखा है। हैरान की बात तो ये है कि गांव वाले आधुनिक तकनीक के सहारे सांप पर नजर बनाए हैं। गांव में कई लोगों ने तीसरी आंख के सहारे नाग के मूवमेंट को रिकॉर्ड किया है। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में सांप कई लोगों की खटिया के इर्द- गिर्द घूमते दिखाई दे रहा है। हालात इस कदर हो गए हैं कि कई लोग अपने घरों में सोने से कतरा रहे हैं। 

सांप से निजात को लेकर चौपाल पर पंचायत 

आपको बता दें कि बागपत जनपद के बड़ौत इलाके के गांव टोहडी में सांप से निजात पाने को लेकर ग्रामीणों ने गांव की चौपाल में पंचायत बैठाई। गांव के लोगों ने जाजम पर बैठकर ग्राम प्रधान से सांप से छुटकारा दिलाने की मांग की है। दरअसल बारिश के मौसम के चलते ग्रामीण इलाकों में स्नेक बाइट की घटनाएं बढ़ी है। यही वजह है कि लोगों में भय समाया है। वहीं दहशत की दूसरी वजह ये भी है कि, गांव में एक के बाद एक 4 लोग सांप के जहर का 'स्वाद' चख चुके हैं। जिसमें से अशोक शर्मा नाम के एक शख्स की तो मौत भी हो गई है। अब ये बात ग्रामीणों की समझ से परे है कि,आखिर सांप ने गांव में इस कदर क्यों गदर मचा रखा है। डर के साये में जीने को मजबूर लोगों का सब्र अब जवाब दे रहा है। इस समस्या के छुटकारे को लेकर ग्रामीण सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। ताकि कई दिनों से रात में जागने की मजबूरी जल्द खत्म हो।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर