Men's Fashion Tips: डे पार्टी हो या नाइट, इन कलर की शर्ट में हर मौके पर हैंडसम लगेंगे आप

Men's Fashion Party Dress Tips: पार्टी में हर किसी का परफेक्ट लुक बेहद मायने रखता है। फिर चाहे वह महिला हो या पुरुष। जरूरी नहीं आप वेस्टर्न कपड़े पहनकर ही पार्टी में अच्छे दिखेंगे। सिंपल और कैजुअल शर्ट्स भी आपको पार्टी की शान बना सकती हैं। अगर आप क्लासी लुक कैरी करना पसंद करते हैं तो स्टाइलिश शर्ट्स को ट्राई कर सकते हैं।

Men party shirt
मेन्स पार्टी वेयर शर्ट 
मुख्य बातें
  • चेकर्ड पैटर्न शर्ट है गर्मियों के लिए बेस्ट
  • लाइट कलर के शर्ट से मिलेगा कूल और क्लासी लुक
  • डे और नाइट पार्टी के लिए ट्राई करें स्लिम फिट शर्ट

Men's Fashion Party Dress Tips: स्टाइलिश दिखना भला कौन नहीं चाहता है। महिला हो या पुरुष हर कोई चाहता है कि पार्टी या फिर किसी स्पेशल मोमेंट वह सबसे अलग और स्टाइलिश दिखें। इसके लिए हम क्या-क्या नहीं करते हैं। अक्सर आपने देखा होगा शादी, पार्टी, रिसेप्शन या किसी भी अन्य फंक्शन में जाने के लिए हम जल्दी में डिसाइड नहीं कर पाते की क्या पहनें क्या नहीं। हम वार्डरोब देखते हैं और अपनी फैमिली या अपने दोस्तो से पूछते हैं ये अच्छा लगेगा या नहीं। वहींं, कपड़े का चुनाव करते वक्त इस बात का भी ख्याल रखना पड़ता है कि पार्टी का समय क्या है मतलब डे पार्टी है या नाइट पार्टी।

लेकिन पार्टी डे हो या नाइट आप अपने स्टाइलिश लुक से किसी भी पार्टी में छा सकते हैं। इस खबर में हम आपको बता रहें हैं कि, कुछ ऐसे रंगों के पार्टी वियर शर्ट्स के बारे में जो काफी ट्रेंड में है और ज्यादातर लोग इनशर्ट्स को पहनकर पार्टियों की शान बन रहे हैं। इनका फैब्रिक गर्मियों के लिए भी बेस्ट है और आराम के मामले में ये सबसे आगे है। अगर आपको ऑफिस में फॉर्मल पहनना पसंद है या पार्टी में डिफ्रेंट दिखना है, तो आप इन शर्ट्स को ट्राई कर सकते हैं। इन्हें डेनिम जींस या फॉर्मल पेंट के साथ स्टाइल करना काफी अच्छा रहेगा।

Also Read: MakeUp Tips For Travel: गर्मियों की छुट्टी पर जाना है कहीं घूमने, तो मेकअप-किट में ना रखाना भूलें ये चीजें

1) ग्रे कॉटन स्लिम फिट शर्ट
यह आपको पार्टी में सबसे डिफरेंट दिखाएगा। वहीं इसका कलर भी क्लासी होने के साथ-साथ बिल्कुल फ्रेश है। अगर आपको डीसेंट पसंद है तो आप इसे कैरी कर सकते है साथ ही परफेक्ट और स्टाइलिश दिखने के लिए इसे डेनिम के साथ पेयर कर सकते हैं। 

Also Read: Almond face pack: चमकते चेहरे के लिए इस्तेमाल करें बादाम का फेसपैक, जानें बनाने का तरीका

2) लाइट कलर शर्ट्स
सबसे पहले तो पार्टी में जाने के लिए आप अपनी स्किन टोन के हिसाब से शर्ट को पसंद करें अगर आपका स्किन टोन डार्क है तो लाइट कलर का शर्ट यूज करें। अगर बात करें लाइट ब्लू शर्ट की तो यह आपको पार्टी में परफेक्ट लुक देगा और आप फैशनेबल भी देखेंगे।

 3)चेकर्ड पैटर्न शर्ट
 चेकर्ड पैटर्न वाली शर्ट आप अपने स्किन टोन के हिसाब ले सकते हैं। गर्मियों में कॉटन चेकर्ड पैटर्न शर्ट काफी ट्रेंड होता है। इस मौसम में इन शर्ट्स से आपको कूल और स्टाइलिश लुक तो मिलता ही है और साथ ही आप इसमें कंफर्टेबल भी महसूस करते हैं। पार्टी में पहनने के लिए भी ये एक अच्छा ऑप्शन है।

(डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता। क‍िसी भी तरह के लाइफस्टाइल रुटीन से पहले एक्‍सपर्ट की सलाह जरूर लें।)

अगली खबर