Kareena Kapoor Eye Makeup Tips: त्योहारों में ट्राई करें करीना कपूर के ये शानदार आई मेकअप लुक, दिखेंगे बेस्ट

Easy Eye Makeup Tips: हर किसी को खूबसूरत और ग्लैमरस दिखना अच्छा लगता है। खासकर त्योहारों व किसी खास पार्टी में। मेकअप लोगों की खूबसूरती में चार चांद लगा सकती है और अगर आईमेकअफ परफेक्ट हो तो पूरा मेकअप कंप्लीट लगता है।

Kareena Kapoor makeup tips On Festival
त्योहार में करें करीना कपूर की तरह आई मेअकप 
मुख्य बातें
  • फेस्टिवल सीजन में खुद को अलग दिखाने के लिए ज्यादातर महिलाएं व लड़कियां बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को फॉलो करती हैं
  • मेकअप के मामले में अधिकतर महिलाएं व लड़कियां करीना कपूर को पसंद करती हैं
  • करीना कपूर के आई मेकअप का हर कोई फैन हैं

Kareena Kapoor Makeup: सितंबर का महीना शुरू हो गया है। सितंबर व अक्टूबर का महीना त्योहारों का महीना होता है। नवरात्रि, दुर्गा पूजा, दशहरा व दीपावली से लेकर अनेक त्योहार इस महीने पड़ते हैं। ऐसे में इन त्योहारों में तैयार होने के लिए हर कोई अपने लुक पर खास ध्यान देता हैं। फेस्टिवल सीजन में खुद को अलग दिखाने के लिए ज्यादातर महिलाएं व लड़कियां बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को फॉलो करती हैं। मेकअप के मामले में अधिकतर महिलाएं व लड़कियां करीना कपूर को पसंद करती हैं। करीना कपूर के आई मेकअप का हर कोई फैन हैं। अगर आप भी करीना कपूर की आई मेकअप के फैन हैं तो उनके आई मेकअप टिप्स को अपना सकती हैं। आइए जानते हैं कैसे।

Also Read- Dark Knees Cleaning: काले घुटने और कोहनी की वजह से उठाना पड़ रही है शर्मिंदगी? इन घरेलू टिप्स से करें साफ

स्मोकी आई मेकअप 

करीना कपूर का स्मोकी आई मेकअप का हर कोई फैन हैं। करीना कपूर अक्सर अपर और लोवर लैशलाइन पर डार्क काजल लगाती हैं। करीना कपूर की तरह स्मोकी आई मेकअप करने के लिए लैशलाइन पर लिक्विड की बजाय जेल या स्केच आईलाइनर लगाएं, क्योंकि स्मोकी लुक के लिए ये बेहतर होता है। अब स्मजर ब्रश या आई बड की मदद से आईलाइनर को अच्छी तरह से स्मज कर लें और फिर काजल लगाकर आई मेकअप का आखिरी लुक दें।

रोज गोल्ड आई मेकअप

त्योहारों में स्टाइलिश दिखने के लिए शिमरी व रोज़ गोल्ड आईमेकअप अप्लाई किया जा सकता है। इस मेकअप के लिए आपको आंखों में  शिमर आई शैडो या ग्लिटर लगाना होता है। जबकि रोज़ गोल्ड आई मेकअप करने के लिए रोज गोल्ड आई शैडो के साथ ब्लैक आई लाइनर लगाएं।  रोज गोल्ड आईशैडो लोवर लैशलाइन पर भी लगा सकते हैं। इसके साथ मस्कारा जरूर लगाएं।

Also Read- Hair Care Tips: बालों पर मेहंदी लगाने के लिए इन तरीकों को अपनाएं, मिलेगा गहरा रंग

हैवी आईलाइनर

आपने करीना कपूर को कई फिल्मों में हैवी आईलाइनर लगाएं हुए देखा होगा। हैवी आईलाइनर लगाने के लिए काजल या आई शैडो को लगाने की जरूर नहीं पड़ेगी। इसमें बस अपनी आंखों पर हैवी लाइनर लगाएं जो आपको एक ग्लैमरस लुक देगा।

(डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता। क‍िसी भी तरह के ब्‍यूटी रुटीन से पहले एक्‍सपर्ट की सलाह जरूर लें।)

अगली खबर