Tips to Enhance Personality: क्या आप भी ऑफिस में दिखना चाहते हैं अट्रैक्टिव, अपनाएं ये टिप्स और छा जाएं

Tips to Enhance Personality: अगर आप ऑफिस में सबसे अलग दिखना चाहते हैं और लोगों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ना चाहते हैं, तो इसके लिए कुछ आसान से टिप्स फॉलो कर सकते हैं, जिससे आप ऑफिस में सबसे अलग और अट्रैक्टिव दिखेंगे।

Tips to Enhance Personality
Easy Tips to Enhance Your Personality 
मुख्य बातें
  • ड्रेसिंग सेंस का रखें खास ख्याल
  • बियर्ड को नियमित रूप से करें ट्रिम
  • 'लुक गुड, स्मैल गुड' का रूल करें फॉलो

Tips to Enhance Personality: ये बात जो जगजाहिर है कि पुरुष अपनी पर्सनैलिटी को लेकर उतना सजग नहीं रहते हैं, जितना कि एक महिला रहती है। दरअसल, पुरुषों की तुलना में महिलाएं खुद को अट्रैक्ट दिखाने के लिए बहुत कुछ करती हैं, जबकि पुरुष उतना कुछ नहीं कर पाते हैं। कहते हैं कि कपड़े काफी हद तक आपका इंप्रेशन जमाने और आपको अट्रैक्टिव बनाने में अहम भूमिका निभाते हैं, लेकिन यहां भी पुरुषों के पास महिलाओं की तुलना में कम ऑप्शन होते हैं। दरअसल, ड्रेसिंग स्‍टाइल में जरा-सी लापरवाही आपकी पर्सनालिटी को बिगाड़ सकती है। तो अगर आप भी इस बात को लेकर परेशान हैं कि अपने वर्क प्लेस पर खुद को अट्रैक्टिव कैसे बनाएं, तो यहां हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं, जिससे आप ऑफिस में सबसे अलग और अट्रैक्टिव दिखेंगे। तो चलिए जानते हैं इन टिप्स के बारे में-

स्टाइलिश दिखने के लिए पहने जैकेट या ब्लेजर

मोस्टली ये देखा गया है कि जो लड़के ऑफिस में ब्लेजर पहनते हैं, वो ज्यादा अट्रैक्टिव दिखते हैं। दरअसल, ब्लेजर आपकी पर्सनेलिटी में चार-चांद लगाने का काम करता है। ऐसे में आप अपने लिए कुछ अलग-अलग कलर और डिजाइन्स के ब्लेजर खरीद सकते हैं, जो आपको प्रोफेशनल लुक दें। ये काफी स्टालिश भी लगता है।

Also Read: Hair Care Tips: बालों पर मेहंदी लगाने के लिए इन तरीकों को अपनाएं, मिलेगा गहरा रंग

डार्क कलर की प्लेन शर्ट

अगर आप ब्लेजर नहीं पहनना चाहते हैं, तो ट्राई करें कि डार्क कलर की प्लेन शर्ट पहनें। दरअसल, प्लेन शर्ट एकदम प्रोफेशनल लुक देती है, जो आपको काफी अट्रैक्टिव बनाती है। इसके लिए आप ब्लैक, नेवी ब्लू, ग्रे और व्हाइट शर्ट का भी चुनाव कर सकते हैं।

शू कलेक्शन रखें शानदार

आपके पूरे लुक को बनाने और बिगाड़ने में आपके जूतों का भी अहम रोल होता है। इसके लिए अपने स्टाइल को हमेशा अच्छे शू कलेक्शन से अपग्रेड करते करें। इसके लिए आप ब्राउन या ब्लैक कलर की ड्रेस को ध्यान में रखते हुए शूज खरीद सकते हैं, जो किसी भी कलर की पैंट के साथ मैच हो जाते हैं।

बियर्ड की ट्रिमिंग भी है जरूरी

यदि आप बियर्ड रखते हैं, तो उसकी नियमित ट्रिमिंग करना जरूरी है। वैसे, आजकल बियर्ड ट्रेंड में है और ये काफी हद तक आपको अट्रैक्टिव लुक देती है। ऐसे में बियर्ड को नियमित रूप से ट्रिम करते रहें।

Also Read: Sugar Free Laddoo: त्योहार पर डायबिटीज के मरीज भी खा सकते हैं यह खास शुगर फ्री लड्डू 

स्मैल गुड भी है जरूरी 

आप ऑफिस में कई लोगों से मिलते हैं, ऐसे में आपके पास से आने वाली खुशबू भी लोगों पर अपना एक निश्चित प्रभाव छोड़ती है। ऐसे में जरूरी है कि आप ऑफिस जाने से पहले अपनी कलाई, गर्दन, कान के पीछे और आर्म्स पर परफ्यूम जरूर लगाएं।

(डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता है।)

अगली खबर