Laddu gopal online shopping: लड्डू गोपाल को ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं, तो यहां से लें जानकारी

Laddu gopal online shopping: यदि आप इस बार लड्डू गोपाल को अपने घर में स्थापित करना चाहते हैं, तो यहां दी गई वेबसाइट्स से खरीद सकते हैं। जन्माष्टमी की वजह से अभी सभी वेबसाइट्स पर एक्साइटिंग ऑफर्स और भारी छूट भी मिल रही है।

Laddu gopal online shopping
Laddu gopal online shopping 
मुख्य बातें
  • तांबे के लड्डू गोपाल को अमेजन से खरीदें मात्र 925 रुपए में
  • टेबल के लिए फ्लिपकार्ट से खरीदें छोटे लड्डू गोपाल
  • मंदिर के लिए खरीदें मक्खन खाते हुए गोपाल जी

Laddu gopal online shopping: जन्माष्टमी के मौके पर भगवान श्रीकृष्ण की पूजा का विधान है। इस दिन को भगवान कृष्णा के जन्मोत्सव के रूप में मनाया जाता है। इस दिन पंचामृत से पहले उनका अभिषेक किया जाता है, फिर उनका श्रृंगार किया जाता है और फिर उन्हें भोग लगाया जाता है। अगर आप इस जन्माष्टमी पर अपने घर में नए लड्डू गोपाल लाना चाहते हैं और आपके पास बाजार जाने का समय नहीं है, तो आप ऑनलाइन भी लड्डू गोपाल जी की मूर्ति खरीद सकते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी वेबसाइट्स के बारे में, जहां से आप लड्डू गोपाल जी को खरीद सकते हैं और वो भी कम बजट में, चलिए आपको बताते हैं इन वेबसाइट्स के बारे में-

तांबे के लड्डूगोपाल

अगर आप तांबे के लड्डू गोपाल खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए अमोजन वेबसाइट से खरीद सकते हैं। सुनहरे रंग के ये लड्डूगोपाल आपको 36 प्रतिशत छूट पर मात्र 925 रुपए में मिल जाएंगे। अपने घर में स्थापित करने के लिए या फिर किसी को गिफ्ट करने के लिए ये बेस्ट ऑप्शन है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो नीचे दिए लिंक पर जाकर ऑर्डर कर सकते हैं।
shorturl.at/BCHN6

Also Read: लाल किले पर इस बार खास रही PM मोदी की पोशाक, 'खास' नेहरू जैकेट के साथ पहनी तिरंगे वाली पगड़ी

बाल कृष्णा की मूर्ति

यदि आप बाल कृष्णा की मूर्ति खरीदना चाहते हैं, तो उसके लिए हाथ में माखन मटकी लिए बाल कृष्ण की पीतल की यह मूर्ति खरीद सकते हैं। सुंदर बाल कृष्ण की मूर्ति आपके मंदिर के लिए एकदम सही है, क्योंकि यह बहुत से लोगों को आकर्षित करती है। मूर्ति को उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री से तैयार किया गया है। इसलिए यह लंबे समय खराब नहीं होगी। तांबे की यह मूर्ति 12x11x19 सेमी की करीब 1640 ग्राम की आती है। वहीं, छोटी मूर्ति लगभग 740 ग्राम के वजन के साथ आती है। इस मूर्ति की कीमत 1999 रुपए है। इस मूर्ति को खरीदने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।
https://www.mypoojabox.in/products/bala-krishna

Also Read: Apricot Oil: कंगना रनौत के चमकदार और घने बालों का राज है चूली का तेल, जानें फायदे

ड्रेस के साथ लड्डू गोपाल

यदि आप ड्रेस के साथ लड्डू गोपाल खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए Flipkart वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 7 सेमी वाले ये लड्डू गोपाल 32 प्रतिशत ऑफ के साथ 369 रुपए की कीमत में उपलब्ध हैं। 160 ग्राम के ये लड्डू गोपाल कार और टेबल के लिए परफेक्ट है। इसे खरीदने के लिए आप नीचे दिए लिंक पर खरीद सकते हैं।

shorturl.at/is458

माखन खाते हुए लड्डू गोपाल

अगर इस जन्माष्टमी कुछ अलग लेना चाहते हैं तो IGP वेबसाइट पर आपको माखन कहते हुए नीले रंग के बहुत सुंदर लड्डू गोपाल मिल जाएंगे। 285 ग्राम के ये लड्डू गोपाल देखने में अलग और बेहद खूबसूरत है। इस वेबसाइट में ये मूर्ती 1375 रूपए की मिल रही है, आप आसानी से इस वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। 

https://www.igp.com

(डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता है.)

अगली खबर