Alia Bhatt Beauty Hacks: आलिया भट्ट के बेदाग त्वचा का राज जानना है तो जरूर फॉलो करें ये आसान ब्यूटी हैक्स

Alia Bhatt Skin Care Tips: आलिया भट्ट की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है। उनकी क्यूटनेस उनकी खूबसूरत त्वचा की वजह से और बढ़ जाती है। आलिया भट्ट अपनी स्किन का खास ख्याल रखती हैं। वह अपने फैंस के साथ भी अपने ब्यूटी हैक्स जरूर शेयर करती हैं।

Allia Bhatt Beauty
beauty care tips  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट की ग्लोइंग त्वचा का राज जानने के लिए अपनाएं ये टिप्स
  • एक्ट्रेस अपने ब्यूटी सीक्रेट में घरेलू उत्पाद का इस्तामल करती हैं
  • वे अपने ब्यूटी सीक्रेट को अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करती हैं

Alia Bhatt Skin Care Routine: आलिया भट्ट ने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। वे बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत यंग एक्ट्रेस मानी जाती है। आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग और स्टाइल से तो लोगों का दिल जीत लिया है साथ ही फैंस उनकी बेदाग निखरती त्वचा के भी कायल हैं। हर कोई उनकी तरह स्किन पाने की इच्छा रखता है। वे अपने ब्यूटी सीक्रेट को अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करती हैं। अगर आप भी आलिया भट्ट की तरह बेदाग और निखरती त्वचा पाना चाहती हैं तो उनके ब्यूटी हैक्स को फॉलो जरूर करें। आलिया भट्ट ग्लोइंग त्वचा के लिए कोई महंगे प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती हैं। बेदाग त्वचा पाने के लिए वे अच्छी डाइट और घरेलू उपायों का इस्तेमाल करती हैं, तो आइए जानते हैं आलिया भट्ट की खूबसूरत त्वचा का राज क्या है...

Also Read- Curly Hair Tips: अगर नित्या मेनन की तरह आपके भी हैं कर्ली हेयर, तो इस तरह से करें उनकी केयर

घर पर तैयार करें फेसपैक
आलिया भट्ट घर पर बने फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। घर पर बने फेस पैक के लिए वे शहद, पपीता व नींबू के रस का इस्तेमाल करती हैं। इस फेस पैक को बनाने के लिए शहद, पपीता और नींबू के रस को मिक्स कर लें और इसे स्किन पर अच्छे से लगा लें। करीब 20 से 25 मिनट तक सूखने के बाद गुलाब जल से स्किन पर मसाज करें और फिर ठंडे पानी से मुंह धो लें। इस फेस पैक को हफ्ते में एक बार जरूर इस्तेमाल करें।

ज्यादा से ज्यादा पीएं पानी
इसके अलावा स्किन को हाइड्रेट बनाए रखने के लिए वे ज्यादा से ज्यादा पानी पीती हैं। आलिया भट्ट स्किन को स्वस्थ रखने के लिए दिन में तीन से चार लीटर पानी पीती हैं और पानी की वजह से ही उनकी स्किन ग्लोइंग नजर आती है।

Also Read- Deepika Padukone Beauty Secret: आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स दूर करने के लिए क्या करती हैं दीपिका पादुकोण, यहां जानिए

जंक फूड से रहे दूर
इसके साथ वे हेल्दी डाइट पर विशेष ध्यान देती हैं। आलिया भट्ट ऑयली व जंक फूड से हमेशा दूर रहती हैं। इसकी जगह वे फलों और सब्जियों का इस्तेमाल करती हैं। अपनी डाइट में वे फल व कच्ची सब्जियों को मिक्स करके खाती हैं। जिससे उनकी स्किन खूबसूरत बनी रहती हैं।

डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता। क‍िसी भी तरह के ब्‍यूटी रुटीन से पहले एक्‍सपर्ट की सलाह जरूर लें।

अगली खबर