Black Dress Fashion Tips: इस तरह स्टाइल करें ब्लैक कलर के कपड़ें, खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

Black Dress Style: काला रंग सबको आसानी से फबने वाला, सबपर खिलने वाला रंग है। भीड़ में काले कपड़े पहने आप अलग ही दिखेंगी और आसानी से आप सबकी नजरों में चढ़ेंगी। आप इसे किसी भी मौके पर किसी भी स्टाइल में काले रंग के कपड़े पहन सकती हैं।

Black Dress Style
ब्लैक रंग के कपड़े ऐसे करें स्टाइल (प्रतीकात्मक फोटो)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • काला रंग सबको आसानी से फबने वाला है
  • किसी भी स्टाइल में काले रंग के कपड़े पहनें
  • किसी भी मौसम में स्टाइल कर सकती हैं ब्लैक कलर ड्रेस

Black Dress Style: काला रंग ऐसा होता है जो हर किसी पर खिलता है,काले रंग एक ऐसा रंग है जिसका ट्रेंड कभी खत्म नहीं होता। आप चाहें उसे किसी भी मौके पर किसी भी रूप में पहने वह लाजवाब ही लगता है। इस रंग में चाहे साड़ी हो, या सूट या फिर कोई भी वेसटर्न ड्रेस, सब में आप कमाल दिखेंगी। लेकिन काले रंग के कपड़े पहनने के साथ आपको कुछ टिप्स भी ध्यान में रखनी चाहिए जिससे आपकी ब्यूटी में चार चांद लग जाएगें। 

ये भी पढ़ें: क्‍यों हमेशा फैशन ट्रेंड में रहता है ब्लैक, जानें इसकी 5 वजहें

इन टिप्स का रखें ध्यान

1. सबसे पहले तो आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि काले रंग में हमारी बॉडी शेप को अलग दिखाने की ताकत होती है। अगर आपका वजन ज्यादा है तो आप काला रंग पहने जिससे आप पतली दिखाई देंगी।

2. अगर आप वेस्टर्न में कुछ  काले रंग का पहनने जा रहीं हैं तो, बॉटम और टॉप सेम ब्लैक हो। और अगर किसी अन्य रंग के साथ मैंचिंग कर रहीं हैं तो ब्लैक फैमिली का ही रंग चुने वह डीसेंट दिखता है।

3.अगर आप काली साड़ी पहनने के बारे में सोच रहीं हैं तो, ब्लाउज़ या काला ही हो या फिर साड़ी में बने डिज़ाइन के मैचिंग का हो। 

4. अगर आप काले रंग का सलवार कमीज पहनना चाह रहीं है तो, ऑल ब्लैक तो एक विकल्प है ही साथ में आप सलवार-सूट ब्लैक और दुपट्टा किसी अन्य रंग का ले सकती है। इसके अलावा आप मैंचिंग भी कर सकती हैं जैसे दुपट्टा और सलवार ब्लैक और सूट किसी अन्य रंग का या फिर इसका उल्टा। 

ये भी पढ़ें: परफेक्ट ब्लाउज चुनने में मदद करेंगे ये टिप्स, आपकी बॉडी पर लगेंगे एकदम स्टनिंग

5. आप ब्लैक रंग की कोई वेसटर्न मिडी, मिनी या लांग ड्रेस पहनने जा रही हैं तो उस ड्रेस के डिज़ाइन के अनुसार ही जूते/सैंडल और अन्य चीज़े पहने। जैसे पार्टी वीयर गाऊन के साथ शिमरी हील्स और कैजुअल ब्लैक ड्रेस के साथ स्निकर्स या फ्लैट्स पहन सकती हैं।

ब्लैक कलर इंडियन और वेस्टर्न दोंनो ही लुक में अच्छा दिखता है। इसे ऑफिस, इवेंट, शादी या पार्टी कैसे भी पहन सकती हैं। खास बात ये है कि ये रंग हर तरह के मौसम में पहना जा सकता है।

अगली खबर