Salman khan का 'पनवेल फार्म हाउस' बेहद शानदार, जिम, हार्स राइडिंग से लेकर हरियाली और पहाड़ का बेहतरीन नजारा Photos

Salman Khan's 'Panvel Farm House: सलमान खान का पनवेल वाला फार्म हाउस बेहद खास है बताते हैं उसके चारों तरफ हरियाली फैली है साथ ही तमाम आधुनिक सुविधाएं भी यहां पर हैं।

Salman Khan's Panvel Farm House pics
सलमान खान का पनवेल वाला फार्म हाउस बेहद खास है (फोटो साभार-beingsalmankhan_Instagram)  |  तस्वीर साभार: Instagram

Salman khan Panvel Farmhouse Pics & Videos: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान काफी शानदार लाइफ जीते हैं, वैसे तो सलमान के पास कुछ अहम प्रॉपर्टीज हैं लेकिन वो अपनी फैमिली के साथ मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं, मुंबई के पास पनवेल में सलमान खान का खुद का अपना बड़ा फार्महाउस है जो चारों तरफ से पहाड़ और घने जंगल से घिरा हुआ है।

सलमान खान अपनी बिजी जिंदगी में से समय निकालकर अपनी फैमिली के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं और इसके लिए वो अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में समय बिताते हुए देखे जाते हैं।

बताते हैं कि कोरोना महामारी के दौर में में काफी वक्त सलमान खान ने अपने परिवार के साथ यहां बिताया था, इस फार्म की देखभाल 'भाईजान' खुद भी  बेहद दिल से करते हैं और उन्हें इस जगह से बेहद लगाव है।

सलमान खान का पनवेल स्थित फार्म हाउस है बेहद खास-

इस फार्म हाउस में जहां हर आराम की सुख-सुविधा मौजूद हैं तो वहीं चारों ओर दूर तक हरियाली भी फैली हुई है।

सलमान खान अपनी बहन के बेहद करीब हैं उनके पनवेल फार्महाउस का नाम अर्पिता फार्म्स उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के नाम पर रखा गया है।

यहां पर शानदार स्वीमिंग पूल भी है जिसमें सलमान मस्ती करते अक्सर दिख जाते हैं

पनवेल फार्म हाउस की तस्वीरें और वीडियो भी सलमान सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, कोरोना में भी यहां की कई तस्वीरें सामने आईं थीं जिसमें सलमान खान खेती करते नजर आए थे।

सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस में शानदार जिम भी बना हुआ है, जिसमें वे वर्कआउट करते हैं यहां हर जरूरी इक्विपमेंट मौजूद है जब सलमान यहां आते हैं तो इसी जिम में वर्कआउट करते हैं। 

पनवेल फार्म हाउस में के चारों और दूर तक हरियाली फैली हुई है बताते हैं कि सलमान खान का ये फार्म हाउस तकरीबन 150 एकड़ में फैला हुआ है। 

सलमान खान ने अपने फार्म हाउस में घुड़सवारी के लिए ट्रैक भी बनवाया है।

उनके फार्म हाउस में स्वीमिंग पूल और सभी सुख-सुविधा की चीजें मौजूद हैं।

सलमान खान को पनवेल फार्म के रास्ते में मारने की थी साजिश, लॉरेंस विश्नोई गैंग का Plan B उड़ा देगा होश!

फोटो व वीडियो साभार- beingsalmankhan_Instagram


 

अगली खबर