Hairstyle Tips: ऑफिस या किसी खास इवेंट में दिखना है स्टाइलिश, तो सुष्मिता सेन की तरह ट्राई करें शॉर्ट हेयर कट

Sushmita Sen Fashion Style: सुष्मिता सेन अपने ड्रेसिंग सेंस के साथ-साथ हेयर स्टाइल को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। शॉर्ट हेयर स्टाइल में वे और भी गॉर्जियस दिखती हैं। उनके नए नए हेयर स्टाइल को हर कोई फॉलो करना चाहता है।

sushmita sen Beauty Tips
sushmita sen  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुष्मिता सेन की हेयर स्टाइल को लेकर महिलाओं के अंदर दीवानगी ज्यादा होती है
  • अक्सर महिलाएं ऑफिस या किसी खास इवेंट में स्टाइलिश दिखने के लिए सुष्मिता सेन की हेयर कट ट्राई करना चाहती हैं
  • सुष्मिता सेन नए नए हेयर स्टाइल लुक की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं

Sushmita Sen Hairstyle: अपनी खूबसूरत अदाओं के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन फैशन के मामले में भी सबसे आगे रहती हैं। उनके फैशन सेंस के लाखों दीवाने हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस, मेकअप से लेकर हेयर स्टाइल तक को अपनाने के लिए हर महिला उन्हें फॉलो करना चाहती हैं। खासकर सुष्मिता सेन की हेयर स्टाइल को लेकर महिलाओं के अंदर दीवानगी ज्यादा होती है। अक्सर महिलाएं ऑफिस या किसी खास इवेंट में स्टाइलिश दिखने के लिए सुष्मिता सेन की हेयर कट ट्राई करना चाहती हैं। सुष्मिता सेन नए नए हेयर स्टाइल लुक की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लंबे बालों से लेकर शार्ट हेयर कट तक में वे बेहतरीन लुक देती हैं। ऐसे में अगर आप अपने लुक को सबसे अलग दिखाना चाहती हैं और लंबे बालों के अलावा शॉर्ट हेयर स्टाइल अपनाना चाहती हैं तो सुष्मिता सेन के इन स्टाइल को फॉलो कर सकती है।

Also Read- Monsoon Travelling Place: अगर आपको भी लेना है मानसून का मजा तो राजस्थान घूमना बिल्कुल न भूलें

 बॉब कट
अपने बालों को नया लुक देने के लिए आप बॉब कट अपना सकती हैं। बॉब कट काफी पुराना और कमाल का हेयरकट है। इसका फैशन कभी भी पुराना नहीं होता है। बॉब कट में आगे से लंबे बाल चिन लेंथ तक होते हैं। आजकल फोरहेड के पास व साइड में बालों को लंबा और पीछे से बालों को छोटा रखने का ट्रेंड चल रहा है। यह देखने में काफी गॉर्जियस लगता है।

रेजर कट
रेजर कट काफी कॉमन हेयरकट है और यह हर लड़की की सबसे पहली पसंद होती है। रेजर कट स्ट्रेट बालों में ज्यादा अच्छे लगते हैं। अगर आप अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से डरते हैं तो आप अपने बालों में रेजर एयर कट आसानी से आजमा सकती हैं।

Also Read- Cleaning Air Cooler Tips: कूलर में लगे जंग को आसानी से साफ कर देंगे ये टिप्स, आजमा कर देखें

ब्लॉन्ड कर्ली हेयर कट
इसमें बालों को हेवी दिखाने के लिए उन्हें लेयर में काटा जाता है और फिर कर्ल्स बनाकर उनमें स्टाइलिश टच लाया जाता है। यह दिखने में काफी खूबसूरत लगते हैं। इस हेयर स्टाइल में आप वेस्टर्न व इंडियन दोनों तरह के ड्रस कैरी कर सकती हैं।

डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता। 

अगली खबर