Tamannaah Bhatia Beauty Secrets: तो ये हैं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की ग्लोइंग स्किन का राज, आप भी करें ट्राई

Tamannaah Bhatia Beauty Secrets: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की स्किन हमेशा ग्लो करती रहती है और इसका राज कुछ और नहीं, बल्कि ढेर सारा पानी, एलोवेरा जेल और हेल्दी डाइट है। इस लेख में जानिए उनकी ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में-

Tamannaah Bhatia Beauty Secrets
Tamannaah Bhatia 
मुख्य बातें
  • तमन्ना की ब्यूटी का राज है एलोवेरा जेल
  • चेहरे की खूबसूरती के लिए पीती हैं ढेर सारा पानी
  • हेल्दी स्किन के लिए हेल्दी डाइट भी है जरूरी

Tamannaah Bhatia Beauty Secrets: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जितनी अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, उतनी ही अपनी खूबसूरती के लिए भी फेमस हैं। अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्यूटी, हेयर, स्किन केयर टिप्स शेयर करती रहती हैं। वह घर पर बने मास्क और पैक इस्तेमाल करती हैं। दरअसल, जैसा कि वह अक्सर कहती नजर आती हैं कि वह अपने चेहरे को ग्लो बनाए रखने के लिए हमेशा नेचुरल चीजों का इस्तेमाल ज्यादा करती हैं। तो आज इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं तमन्ना भाटिया के सीक्रेट ब्यूटी टिप्स के बारे में, जिनसे आप अपनी स्किन को चमकदार बना सकती हैं। 

तमन्ना भाटिया जैसी ग्लोइंग स्किन के लिए करें ये उपाय

स्किन को हाइड्रेट करना है जरूरी

एक्ट्रेस की मानें तो ब्यूटीफुल एंड ग्लोइंग स्किन के लिए त्वचा को हाइड्रेट रखना बहुत जरूरी होता है। इसके लिए ज्यादा से ज्यादा पानी पीने के साथ ही लिक्विड चीजों का सेवन ज्यादा करना चाहिए। साथ ही स्किन को नमी प्रदान करने के लिए अच्छे मॉइश्चराइजर का भी इस्तेमाल करना चाहिए। 

Also Read: Blind Pimple चेहरे की खूबसूरती बिगाड़ते हैं ब्लाइंड पिंपल, दूर करने के लिए अपनाएं घरेलू उपाय

एलोवेरा जेल का करती हैं इस्तेमाल

तमन्ना अपनी स्किन की देखभाल के लिए एलोवेरा जेल का सबसे पहले रखती हैं। दरअसल, एलोवेरा में बहुत से ऐसे गुण होते हैं, जो त्वचा को मुलायम और चमकदार बनाने के साथ-साथ कई तरह की स्किन प्रॉब्लम जैसे एक्ने और पिपंल्स को भी दूर करने में कारगर होता है। इसके लिए आप एलोवेरा जेल या जेल से बने पैक का इस्तेमाल कर सकती हैं।

Also Read: Perfect Figure Tips स्लिम ट्रिम फिगर पाने के लिए मलाइका अरोड़ा करती हैं योगा, जानिए उनके फेवरेट आसन

हेल्दी डाइट है जरूरी 

अच्छी, ग्लोइंग, हेल्दी और सॉफ्ट स्किन के लिए अच्छी डाइट का लेना भी बहुत जरूरी होता है। दरअसल, यदि विटामिन सी, ई और अन्य पोषक तत्वों से भरपूर आहार ग्रहण किया जाए, तो इससे सेहत के साथ-साथ त्वचा भी खिली-खिली रहती है। इसके लिए फल, हरी सब्जियां और जूस आदि का सेवन किया जा सकता है। इसके अलावा कई तरह के फेसपैक जैसे बेसन, हल्दी, दही का फैस पैक, दही एवं चना दाल का फेसपैक लगाकर भी चेहरे को सुंदर और चंकदार बनाया जा सकता है। 

(डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता है।)

अगली खबर