Fashion Tips 2022: साड़ी में दिखना है स्टनिंग, तो बॉडी शेप के हिसाब से यूं करें परफेक्ट ब्लाउज का चुनाव

लाइफस्टाइल
Updated Feb 24, 2022 | 17:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Fashion Tips 2022: आप लहंगा पहनो या साड़ी लेकिन परफेक्ट ब्लाउज का चुनाव बेहद ही जरूरी है। ऐसे में हम आपको बताएंगे कि किस तरह की बॉडी पर किस तरह का ब्लाउज ज्यादा अच्छा लगेगा।

lifestyle,fashion beauty,fashion tips, style tips, blouse design 2022, bollywood style, bollywood fashion, latest blouse design, stylish blouse, Bollywood actress blouse, trendy blouse,
blouse design 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकाराओं की तरह स्टाइल करें ब्लाउज
  • करें अपने बॉडी टाइप के हिसाब से परफेक्ट ब्लाउज का चुनाव
  • आपको बताएंगे 2022 को लेटेस्ट ब्लाउज डिजाइन्स के बारे में

Fashion Tips: आप साड़ी पहनें या फिर लहंगा अगर ब्लाउज का चुनाव सही तरीके से नहीं किया तो आपका सारा स्टाइल धरा का धरा रह जाएगा। ऐसे में सही तरीके के ब्लाउज का चुनाव करना बेहद ही जरूरी होता है। आप जब भी अपने लिए ब्लाउज का चुनाव करें तो इस बात का खास ध्यान रखें कि वो आपकी बॉडी पर अच्छा लगे साथ ही आपके आउटफिट में चार चांद लगा सके, लेकिन महिलाओं को अक्सर देखा गया है कि वो साड़ी का चुनाव तो कर लेती हैं लेकिन परफेक्ट ब्लाउज का चुनाव करना भूल जाती हैं। हमेशा आपको सही ब्लाउज का चुनाव करना चाहिए। हालांकि कुछ महिलाएं इस बात को लेकर भी कंफ्यूज रहती हैं कि वो अपनी बॉडी शेप के अनुसार कौन-से ब्लाउज का चुनाव करे। ऐसे में हम अपने इस आर्टिकल के जरिए आपके कंफ्यूजन को दूर करते हुए बताएंगे कि आप किस तरह के ब्लाउज को कैरी कर सकती हैं।

आरग्लास बॉडी शेप 
लंबी आस्तीनें, पतले स्ट्रेप्स और बड़ी नेकलाइन वाला ब्लाउज आरग्लास बॉडी शेप पर काफी फबता है। इसके अलावा आप हल्के फैब्रिक का प्रयोग कर अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं।

स्पोर्टी बॉडी शेप 
आपकी बॉडी अगर एथलेटिक है, तो ऐसे में हॉल्टर नेकलाइन और नूडल स्ट्रेप वाले ब्लाउज को कैरी कर आप स्टनिंग दिख सकती हैं। इस टाइप का ब्लाउज आपको गॉर्जियस लुक देगा।

एप्पल बॉडी शेप 
अगर आपकी बॉडी का टाइप एप्पल शेप की है तो आपको एक ही रंग का ब्लाउज पहनना चाहिए। आप कभी भी भारी भरकम कढ़ाई वाले ब्लाउज का चयन ना करें, नोकलाइन को चोड़ा रखें।

हाथ मोटे हैं

जिन महिलाओं के हाथ मोटे होते हैं उन्हें स्लीवलेस ब्लाउज का चयन नहीं करना चाहिए। कोशिश करें कि ब्लाउज की आस्तीनें कोहनी तक लंबी हो, या फिर पूरी बाजू.इतना ही नहीं बल्कि आप पर चूड़ीदार स्लीव्ज भी काफी फबेगा।

 पतला-दुबला बॉडी शेप

अगर आप दुबली पतली हैं तो भारी कढ़ाई वाली ब्लाउज आपके बॉडी टाइप पर ज्यादा अच्छा लगेगा।

ब्रॉड कंधों के लिए
जिन महिलाओं के कंधे चौड़े होते हैं, तो उन्हें चौड़ी नेकलाइन के ब्लाउज का चयन करना चाहिए। लेकिन इस बात का ध्यान रहे कि परफेक्ट फिट का हो ब्लाउज।

अगली खबर