Lucknow Encounter: लखनऊ में मुठभेड़, रेलवे ठेकेदार की हत्या का मास्टरमाइंड गोली लगने से घायल, हुआ गिरफ्तार

Lucknow Murder Case: रेलवे ठेकेदार वीरेंद्र ठाकुर की हत्या के बाद से ही आरोपी बिट्टू फरार चल रहा था। अब पुलिस ने उसे मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया है।

Lucknow Murder Case
लखनऊ में मुठभेड़ में आरोपी बिट्टू गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लखनऊ में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़
  • मुठभेड़ में दबोचा गया रेलवे ठेकेदार की हत्या का आरोपी
  • हत्या के बाद से फरार चल रहा था आरोपी बिट्टू

Lucknow Murder Case: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। वहीं मुठभेड़ में रेलवे ठेकेदार की हत्या का मास्टरमाइंड कमलेश जायसवाल उर्फ बिट्टू पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। बताया गया कि बिट्टू के पैर में गोली लगी है, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वह पुलिस को चकमा देकर काफी समय से फरार चल रहा था। वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपी बिट्टू कई बड़े राज भी खोल सकता है।

पुलिस के अनुसार, सूचना मिली थी कि आरोपी बिट्टू सोमवार को वकील से मिलने जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने दिलकुशा गार्डन के पास उसकी घेराबंदी कर ली। वहीं खुद को घिरा देख उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की, जिसमें आरोपी बिट्टू के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने घायल आरोपी को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

लखनऊ में 25 जून को की गई थी रेलवे ठेकेदार की हत्या

बता दें कि लखनऊ के कैंट इलाके में 25 जून को वीरेंद्र ठाकुर की घर में घुसकर गोलियां बरसा कर हत्या कर दी गई थी। वीरेंद्र की हत्या के बाद उसकी पहली पत्नी प्रियंका और उसके प्रेमी बिट्टू व फिरदौस के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। लखनऊ पुलिस ने तभी से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। वहीं अब सोमवार को मुठभेड़ में आरोपी बिट्टू दबोचा गया।

डीसीपी प्राची सिंह ने दी मामले की जानकारी

डीसीपी प्राची सिंह ने बताया कि आरोपी बिट्टू को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। हालांकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। डीसीपी ने यह भी बताया कि आरोपी बिट्टू लखनऊ में सरेंडर करने की फिराक में था, इसीलिए वह बाइक से वकील से मिलने जा रहा था। इस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर