Ayodhya News: अयोध्या शहर के नामचीन डॉक्टर अरविंद खरे के बड़े भाई की अधजली अवस्था में लाश मिली

Ayodhya News in Hindi: अयोध्या जिले में शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर अरविंद खरे के बड़े भाई अतुल खरे की अधजली लाश मिलने से शहर में सनसनी मच गई, घटना के पीछे प्रॉपर्टी की विवाद बताया जा रहा है।

Murder Representational Image
मृतक की शिनाख्त अतुल खरे के रुप में हुई, वो शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर अरविंद खरे के बड़े भाई थे  
मुख्य बातें
  • अयोध्या में मृतक का अधजला शव कूड़े के ढेर में मिला है वो 1 जून से लापता थे
  • मृतक अतुल खरे शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर अरविंद खरे के बड़े भाई थे
  • घटना के पीछे प्रॉपर्टी का विवाद बताया जा रहा है मामले की जांच जारी है

अयोध्या: शहर के थाना कोतवाली इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां एक अधजला शव कूड़े के ढेर में मिला, बाद में मामले की पड़ताल की गई तो वो करीब 60 साल के एक अधेड़ शख्स की डेड बॉडी थी जिनकी शिनाख्त अतुल खरे के रुप में हुई, वो शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर अरविंद खरे के बड़े भाई थे जिनका बड़ी बेरहमी से कत्ल कर शव को अधजली हालत में फेंक दिया गया था।

मृतक खरे 1 जून की सुबह से लापता थे, काफी खोजबीन के बाद भी पता न चलने पर उनके छोटे भाई डॉ. अरविंद खरे ने थाना कैंट में गुमशुदगी दर्ज कराई थी जिसके बाद से पुलिस उनकी तलाश कर रही थी।

उनका शव मंगलवार सुबह हसनू कटरा चौकी क्षेत्र के मिर्जा अली बाजार क्षेत्र की एक सुनसान गली से मिला प्रथम दृष्टया हत्या कर शव जलाने का मामला सामने आ रहा है हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना की खबर पर एसएसपी,एसपी सिटी,सीओ सिटी समेत फिंगरप्रिंट, फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या कर शव फेंकने का लग रहा है।

मामले के पीछे जमीन का विवाद बताया जा रहा है

मृतक अतुल खरे की उम्र करीब 60 साल थी, मीडिया सूत्रों के मुताबिक इस हत्या के पीछे जमीन की खरीद-फरोख्त में विवाद का मामला सामने आ रहा है, मृतक के भाई का कहना है की वे अपनी पुश्तैनी जमीन को कई टुकड़ों में बेच रहे थे जिसमें से एक व्यक्ति उनके इस जमीन के टुकड़े को लेकर इच्छुक था लेकिन पैसे का मसला था। प्रॉपर्टी को लेकर काफी दिनों से कई लोगों से उनका विवाद चल रहा था, इसको लेकर भी पुलिस तहकीकात कर रही है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर