Lucknow Accident: लखनऊ में दर्दनाक हादसा, ट्रक से भिड़ी एसयूवी कार, मौके पर भाई-बहन की मौत

Lucknow Accident News: लखनऊ में एक दर्दनाक हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई, जबकि उनके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं पोते-पोती की मौत से परिवार सदमे में है।

Lucknow
लखनऊ में ट्रक से भिड़ी एसयूवी कार, मौके पर भाई-बहन की मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • लखनऊ में दर्दनाक हादसा, भाई-बहन की मौत
  • हादसे के बाद परिवार में मचा कोहराम
  • पोते-पोती की मौत से सदमे में दादा-दादी

Lucknow Accident News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में दो सगे भाई-बहन की मौत हो गई, जबकि उनके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हालत गंभीर होने के चलते दोनों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं भाई-बहन की मौत से परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। दोनों की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार की रात को हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-सुल्तानपुर हाईवे पर एक एसयूवी कार पहले मवेशी से टकराई। इसके बाद एक्सयूवी कार बेकाबू होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में सवार राजेंद्र नगर निवासी संकेत अग्रवाल (22) और सौम्या अग्रवाल (18) की हादसे में मौत हो गई। वहीं संकेत के पिता विवेक अग्रवाल (52) और उनकी माता अंजलि अग्रवाल (50) हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने दोनों घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। 

रिश्तेदारी में गया था परिवार

बताया गया कि विवेक अग्रवाल अपने दोनों बच्चों के साथ एक रिश्तेदारी में सुल्तानपुर गए थे। बृहस्पतिवार की रात को चारों लोग अपनी एसयूवी कार से वापस लखनऊ लौट रहे थे। इसी दौरान बृहस्पतिवार की रात को करीब 1:30 बजे लखनऊ-सुल्तानपुर हाईवे पर हैदर गढ़ कोतवाली क्षेत्र के भटखेरा गांव के पास सामने से अचानक एक बछड़ा आ गया। वहीं बछड़े को बचाने के चक्कर में एसयूवी कार बेकाबू होकर एक ट्रक में जा घुसी। हादसे में विवेक अग्रवाल के बेटे संकेत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

पुलिस ने दंपत्ति और बेटी को हॉस्पिटल में कराया भर्ती

घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल दंपत्ति और उनकी बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर बेटी सौम्या ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने बेटे संकेत अग्रवाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। उधर, पोते-पोती की मौत से बुजुर्ग दंपत्ति सदमे में हैं। उनका कहना है कि एक ही झटके में परिवार बिखर गया है। उन्होंने बताया कि संकेत ने पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने पिता के शोरूम को संभालना शुरू कर दिया था, जबकि बेटी सौम्या बी-फार्मा करने के बाद नौकरी की तलाश कर रही थी। इस हादसे से पूरा परिवार सदमे में है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर