मेरठ में अवैध निर्माण पर चल रहा है बुलडोजर, कमिश्नर बोले- प्रत्येक सब-जोन में जेसीबी की व्यवस्था

उत्तर प्रदेश में अवैध निर्माण के खिलाफ योगी सरकार सख्त कदम उठा रही रही है। अतिक्रमण को बुलडोजर से ध्वस्त किया जा रहा है। मेरठ के कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने  प्रत्येक सब-जोन में जेसीबी की व्यवस्था की गई है।

Bulldozer is going on illegal construction in Meerut, Commissioner said - JCB arrangement in each sub-zone
मेरठ के कमिश्नर सुरेंद्र सिंह 

उत्तर प्रदेश में अवैध निर्माण के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। उन पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं। मेरठ के कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अवैध रूप से या सरकारी क्षेत्रों में विकसित की जा रही अवैध कॉलोनियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। चूंकि 4 जोन और 16 सब-जोन हैं, इसलिए प्रत्येक सब-जोन में जेसीबी की व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि एक दर्जन से अधिक बुलडोजर एक साथ मिलकर अवैध अतिक्रमण को गिराने का काम कर रहे हैं। हमारे पास बड़े पैमाने पर अवैध अतिक्रमण में शामिल लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज है और करेंगे।

योगी आदित्यनाथ सरकार अपने फैसलों में दूरदर्शिता और दृढ़इच्छा शक्ति दिख रही है। अपराधियों और माफियाओं पर बुल्डोजर की गरज उनको जड़ से उखाड़ फेंकने की मुहिम लगातार जारी है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर