WhatsApp ग्रुप पर डाली सीएम योगी की आपत्तिजनक तस्‍वीर, नाबालिग गिरफ्तार

लखनऊ समाचार
भाषा
Updated Jan 17, 2022 | 20:39 IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर वाट्सएप ग्रुप पर डालने वाले किशोर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

CM Yogi Objectionable picture put on WhatsApp group, juvenile arrested
योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर को लेकर गिरफ्तारी 

बदायूं (यूपी): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर वाट्सएप ग्रुप पर प्रसारित करने वाले बदायूं जिले के सहसवान कोतवाली क्षेत्र के एक नाबालिग किशोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर किशोर न्‍यायालय में पेश करने के बाद बरेली स्थित किशोर संरक्षण गृह में भेज दिया है। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि नाबालिग के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं में कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

बदायूं के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि मुख्‍यमंत्री की आपत्तिजनक तस्‍वीर सोशल मीडिया के समूहों पर प्रसारित करने वाले नाबालिग किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया है और किशोर न्‍यायालय में पेश करने के बाद उसे बरेली स्थित किशोर संरक्षण गृह में भेज दिया गया है।

सहसवान कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजीव शुक्ला ने बताया कि कोतवाली में तैनात उप निरीक्षक राजेश कुमार की ओर से यह मामला दर्ज कराया गया है जिसमें उल्लेख है कि उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि गांव सिलहरी निवासी एक किशोर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो बना कर वाट्सएप पर प्रसारित कर दी है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनयम की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर