जिस स्कूटी पर बिना हेलमेट के सवार हुईं थी प्रियंका गांधी, उसका लखनऊ पुलिस ने काटा तगड़ा चालान

लखनऊ समाचार
Updated Dec 29, 2019 | 19:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार की शाम को गिरफ्तार पूर्व IPS एसआर दारापुरी से मिलने के लिए जिस स्कूटी से बिना हेलमेट के गईं थी उसका तगड़ा चालान काटा गया है।

Congress worker who gave Priyanka Gandhi a ride on his Scooty issued Rs 6100 challan
जिस स्कूटी पर बैठी थीं प्रियंका, पुलिस ने काटा उसका चालान  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • लखनऊ में पूर्व आईपीएस एस आर दारापुरी के परिजन से मिलने गई थीं प्रियंका
  • इस दौरान कांग्रेस विधायक धीरज गुर्जर के साथ बिना हेलमेट के स्कूटी पर सवार हुईं थी प्रियंका
  • यातायात नियमों के उल्लंघन को लेकर लखनऊ पुलिस ने 6100 रुपये का काटा चालान

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को जिस स्कूटी में बिना हेलमेट के सवार हुईं थी उसका तगड़ा चालान कटा है। यातायात पुलिस के नियमों के तहत लखनऊ पुलिस ने उस स्कूटी का 6100 रुपये का चालान काटा है। दरअसल शनिवार को प्रियंका गांधी पूर्व आईपीएस दारापुरी के परिवार से मिलने के लिए स्कूटी से निकल गई और इस दौरान ना उन्होंने और ना ही स्कूटी चलाने वाले नेता जी ने हेलमेट पहना था।

कांग्रेस विधायक धीरज गुर्जर पर यह जुर्माना लगाया गया है। गुर्जर ही शनिवार को प्रियंका गांधी को बैठाकर बिना हेलमेट के सवार होकर निकल गईं थी। प्रियंका गांधी के बिना हेलमेट के सवार होने पर सोशल मीडिया में भी सवाल उठे थे और चालान काटने की मांग की थी। आपको बता दें कि धीरज गुर्जर राजस्थान की जहाजपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं।

 

 

 

इससे पहले प्रियंका गांधी ने लखनऊ पुलिस पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मेरा (प्रियंका) का गला दबाया और धक्का देकर गिरा गिया। हालांकि बाद में प्रियंका गांधी ने अपने बयान से पलटते हुए कहा कि गला नहीं दबाया। उधर, कांग्रेस ने यूपी सरकार को बर्खास्‍त कर राष्‍ट्रपति शासन लगाने की मांग की थी।

लखनऊ पुलिस के एसएसपी ने भी प्रियंका के गला दबाने के आरोपों को पूरी तरह गलत बताया। वहीं इस संबंध में सीओ एमसीआर अर्चना सिंह ने कहा, 'इसमें बिल्कुल सत्यता नहीं है। मैं प्रियंका गांधी वाड्रा फ्लीट इंचार्ज थी। उनके साथ किसी ने भी अभद्रता नहीं की है। मैंने सिर्फ अपनी ड्यूटी की। इस घटना के दौरान मेरे साथ भी धक्कामुक्की हुई थी।

 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर