UP News: गांधी सेवा निकेतन के क्लास रूम में छात्रों ने महिला टीचिंग स्टाफ को पीटा

लखनऊ समाचार
Updated Nov 12, 2019 | 12:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कहा गया है कि गुरुर्ब्रह्मा गुरुर्विष्णुः गुरुर्देवो महेश्वरः लेकिन गांधी सेवा निकेतन में छात्रों ने क्लास रूम में महिला टीचिंग स्टाफ की पिटाई कर दी।

Female Teaching staff beaten up by children at classroom
Female Teaching staff beaten up by children at classroom  |  तस्वीर साभार: Representative Image

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के राय बरेली में गांधी सेवा निकेतन में एक महिला टीचिंग स्टाफ को एक क्लास रूम के भीतर बच्चों के ग्रुप ने कथित रूप से पीटा। पीड़ित ममता दुबे संगठन में बाल कल्याण अधिकारी के रूप में कार्यरत हैं। यह घटना क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। छात्रों में से एक ने उनके ऊपर कुर्सी उठाकर फेंकते हुए देखा गया। बच्चों पर हमला करने के लिए उकसाने के लिए दुबे ने गांधी सेवा निकेतन के मैनेजर को आरोपी ठहराया।

रिपोर्ट के अनुसार, दुबे बच्चों को पढ़ा रहे थे तभी अचानक छात्र उत्तेजित हो गए और उनकी पिटाई शुरू कर दी। वह कमरे से बचकर भागने में कामयाब रही और क्लास में पहुंचने वाले मैनेजर ने मीडियो को बताया कि बच्चे उत्तेजित हो गए क्योंकि वह उन्हें 'अनाथ' कहती थी और अक्सर उन्हें डांटती थी।

इस बीच, दुबे ने कहा कि उनका मैनेजर के साथ विवाद था, जिसने उन्हें सेवा से हटा दिया था, यह कहते हुए कि उन्हें पूर्व जिला मजिस्ट्रेट नेहा शर्मा के हस्तक्षेप पर बहाल किया गया था।

उन्होंने कहा कि नेहा शर्मा का तबादला होने के बाद, मैनेजर मुझे परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं, यहां तक कि मुझ पर इस हमले को अंजाम दिया है। दुबे ने मैनेजर के खिलाफ सिटी मजिस्ट्रेट के पास शिकायत दर्ज कराई है और मामले की जांच की जा रही है।


 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर