Lucknow Suicide Case: लखनऊ में कनिष्ठ अभियंता ने उठाया ये खौफनाक कदम, जानिए क्या है पूरा मामला

Lucknow Suicide Case: नलकूप विभाग के एक जूनियर इंजिनीयर ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। ट्रामा सेंटर में चिकित्सकों ने जेइ व उसकी बेटी को अस्पताल पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि जेइ की पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Lucknow Suicide Case
लखनऊ में जेइ ने पत्नी व बेटी सहित खाया जहर, मिला सुसाइड नोट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जूनियर इंजिनीयर ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया
  • सुसाइड नोट में कुछ लोगों के नाम लिखे हैं जो कि परिवार को धमकियां दे रहे थे
  • जेइ का बेटा बेंगलुरु में होने के चलते बच गया

Lucknow Suicide Case: राजधानी लखनऊ में एक ही परिवार के तीन लोगों की जहरीले पदार्थ के सेवन से संदिग्ध मौत होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना लखनऊ के जानकीपुरम एक्सटेंशन इलाके की है। लखनऊ के नलकूप विभाग के एक जूनियर इंजिनीयर ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। इसके बाद तीनों को ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने जेइ व उसकी बेटी को मृत घोषित कर दिया। जबकि जेइ की पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

सूचना के बाद मौके पर आए पुलिस के आला अधिकारियों को एक सुसाइड नोट मिला है। वहीं पुलिस ने मौके पर फोरेसिंक एक्सपर्टस  की टीम को बुलाया। डीसीपी नॉर्थ जोन कासिम आब्दी ने बताया कि जेइ के घर से मिले सुसाइड नोट में कुछ लोगों के नाम लिखे गए हैं। जो कि परिवार को धमकियां दे रहे थे। शायद इसी वजह से पूरे परिवार ने सुसाइड कर लिया। डीसीपी ने बताया कि जेइ का बेटा घटना में बच गया। क्योंकि वह एक स्पोर्टस इवेंट में शामिल होन के लिए बेंगलुरु गया हुआ है। पुलिस अब सुसाइड नोट में लिखे गए नामों के आरोपियों की तलाश मेंं जुटी है। 

धमकियों के चलते उठाया ये कदम

डीसीपी लखनऊ नॉर्थ जोन कासिम आब्दी ने बताया कि नलकूप विभाग में तैनात जेइ शैलेंद्र कुमार (45)] पत्नी गीता (40 ) बेटी प्राची (17) व बेटे के साथ जानकीपुरम विस्तार में रहते हैं। बुधवार को जेइ ने अपनी पत्नी व बेटी के साथ जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इसके बाद पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर आई पुलिस तीनों को त्वरित गति से इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लेकर गई। जहां पर जेइ व बेटी को आनन-फानन में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि गीता की इलाज के दौरान मौत हो गई। डीसीपी ने बताया कि सुसाइड नोट में लिखे गए लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी। वहीं पड़ोस के लोगों से भी जानकारी ली जाएगी। इसके बाद ही घटना का पूरा सच सामने आएगा। फिलहाल फोरेसिंक विशेषज्ञों की टीम ने घटना स्थल से कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर