Lucknow: राजधानी लखनऊ में ऐसी गुंडागर्दी, शोहदे ने युवती के घर में घुसकर पूरे परिवार को पीटा, भाई का सिर फटा

Lucknow Crime News: लखनऊ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के घर में घुसकर परिवार के सभी सदस्यों को लाठी-डंडों से पीटा गया। आरोपियों ने धारदार हथियारों से भी हमला किया, जिसमें युवती के भाई का सिर फट गया।

Lucknow Crime News
लखनऊ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के परिजनों को पीटा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • लखनऊ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर घर में घुसकर पीटा
  • युवती के परिजनों को बेरहमी से पीटा गया
  • आरोपियों ने लाठी-डंडों और धरादार हथियार से किया हमला, युवती के भाई का सिर फटा

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है। यहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी युवक ने अपने 15-20 साथियों के साथ मिलकर युवती के घर में घुसकर पूरे परिवार को पीटा। इस दौरान युवती के भाई का सिर भी फट गया। बताया गया कि आरोपी युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसका युवती ने विरोध किया था। विरोध करने के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है। उधर, पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार गुडंबा इलाके में एक युवक द्वारा करीब दो दर्जन साथियों के साथ मिलकर युवती के परिवार पर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला किया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की शुरू।

यह था पूरा मामला

थाना प्रभारी निरीक्षक कुलदीप सिंह गौड़ के अनुसार, युवती ने बताया कि पास के ही एक गांव का रहने वाला युवक मोबाइल पर बार-बार फोन करके उसे परेशान करता है। युवती ने यह भी बताया कि कई बार उसका विरोध किया लेकिन वह धमकी देता है। वहीं गुरुवार को भी युवती ने आरोपी का विरोध किया था जिसके बाद वह अचानक अपने 15-20 साथियों के साथ युवती के घर में घुस गया। इस दौरान आरोपी युवकों ने युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी। वहीं युवती की चीख-पुकार सुनकर पिता और भाई मौके पर पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ भी जमकर मारपीट की। 

आरोपियों ने लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से किया हमला

पीड़ित परिवार ने पुलिस को रोते हुए बताया कि, आरोपी अपने 15-20 साथियों को लेकर घर में घुस गया था। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला किया, जिसमें युवती के भाई का सिर भी फट गया। वहीं इस मामले में प्रभारी निरीक्षक कुलदीप सिंह गौड़ का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उनका कहना है कि, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर