Lucknow Crime: दबंगों ने युवक की कनपटी पर तमंचा लगाया, फिर जो किया जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे

Lucknow Crime News : कार में सवार कुछ दबंगों ने चोरी की आशंका के चलते एक युवक का पहले तो अपहरण किया। इसके बाद युवक को पेड़ से बांध कर अमानवीय यातनाएं दी। पीड़ित की कनपटी पर तमंचा लगा उससे जबरन चोरी की वारदात करना कबूल करवाया। इसके बाद युवक को जिंदा जलाने का प्रयास किया।

Lucknow Crime News
लखनऊ में युवक को पेड़ से बांध जिंदा जलाने की कोशिश  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • काकोरी में बदमाशों की दबंगई आई सामने  
  • युवक का अपहरण कर दी अमानवीय यातनाएं  
  • कनपटी पर तमंचा लगा कबूल करवाई चोरी

Lucknow Crime News: राजधानी लखनऊ के काकोरी इलाके में बदमाशों की दबंगई सामने आई है। जिसमें कार में सवार कुछ दबंगों ने चोरी की आशंका के चलते एक युवक का पहले तो अपहरण किया। इसके बाद युवक को पेड़ से बांध कर अमानवीय यातनाएं दी। जब इतने से उनका मन नहीं भरा तो पीड़ित की कनपटी पर तमंचा लगा उससे जबरन चोरी की वारदात करना कबूल करवाया। इसके बाद युवक को जिंदा जलाने का भी प्रयास किया।

इतना ही नहीं बदमाशों ने अपनी इस शर्मनाक करतूत का वीडियो भी बनाया। जब युवक की हालत गंभीर हो गई तो बदमाश घबरा गए व उसे मौके पर छोड़ कर फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर आई और पीड़ित को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया है। अब पुलिस आरोपियों के ठिकानों पर दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। 

ये था मामला 

काकोरी थाने के सीआई ने बताया कि, मामला गांव हरदोइया का है। गांव के युवक वीरू का कार में सवार होकर आए आरोपी तेजपाल, विजयपाल, रिंकू व रामप्रताप ने अपहरण कर लिया। उन्होंने बताया कि, पीड़ित की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपियों ने गांव लालनगर में हुई चोरी की वारदात को लेकर युवक पर शक कर उसे प्रताड़ित कर रहे थे। सभी आरोपियों ने युवक को गांव के बाहर ले जाकर एक पेड़ से बांध दिया। इसके बाद चोरी की वारदात कबूलवाने के लिए पहले तो उससे मारपीट की। उसके बाद उसकी कनपटी पर तमंचा लगाकर चोरी की बात स्वीकार करवाई। इतना ही नहीं युवक का गला दबाकर हत्या का प्रयास भी किया गया। इसके बाद भी जब आरोपियों का मन नहीं भरा तो पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपियों में से एक ने इस शर्मनाक करतूत का वीडियो भी बनाया। 

युवक की हालत बिगड़ी तो घबराए बदमाश

पुलिस के मुताबिक, अमानवीय कृत्य के चलते युवक की हालत बिगड़ गई। आरोपी पेट्रोल डालने के बाद घबरा कर मौके से फरार हो गए। जिसके चलते युवक जिंदा जलने से बच गया। काफी देर युवक मौके पर पड़ा रहा। इसके बाद उसकी हालत ठीक हुई तो उसने पुलिस कंट्रोल रूम को अपने साथ हुई वारदात की सूचना दी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए इलाके की घुरघुरी चौकी की पुलिस को मौके पर भेजा। चौकी इंचार्ज राजेंद्र शुक्ला पुलिस जत्थे के साथ मौके पर पहुंचे व गंभीर घायल हुए युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया। थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। 


 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर