Lucknow News: लखनऊ में इस छोटी सी बात पर दोस्त बने हत्यारे, पीट-पीटकर कर डाली युवक की निर्मम हत्या

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ से सटे बलरामपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां साइकिल बेचने को लेकर हुए विवाद में तीन दोस्तों ने ही एक युवक की बेरहमी से हत्या कर डाली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 Lucknow UP police investigation 
लखनऊ में इस छोटी सी बात पर दोस्त बने हत्यारे  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दोस्तों ने कर दी दोस्त की हत्या
  • साइकिल के सौदे पर हुआ विवाद 
  • पुलिस ने तीनों को अरेस्ट किया

Lucknow News: यूपी के बलरामपुर इलाके में शुक्रवार की देर रात तीन दोस्तों ने मिलकर ही अपने एक दोस्त को मौत के घाट उतार डाला। आरोपियों ने एक साइकिल के सौदे को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया। पहले आरोपियों से पीड़ित की बहस हुई थी जिसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर उसे इतना पीटा कि घर पहुंचते ही जान निकल गई। पीड़ित पिता ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना शुक्रवार शाम करीब आठ बजे की है। मृतक युवक अपने तीनों दोस्तों के साथ एक जगह बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान मृतक ने अपनी साइकिल को दो हजार रुपयों में बेचने की इच्छा जताई। इस बात पर उसके एक दोस्त ने साइकिल की कीमत 400 रुपये बताई तो वह भड़क गया और गाली-गलौच करने लगा। इस बात पर तीनों दोस्त बिफर गए और युवक की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। आरोपियों ने उसे इतना पीटा कि वह अधमरा हो गया। जिसके बाद वे उसे ऐसी ही हालत में छोड़कर वहां से भाग गए।

 मारपीट करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार

मारपीट के बाद घायल हालत में ही किसी तरह युवक अपने घर पहुंच गया। लेकिन वह इतना ज्यादा घायल हो गया था कि घर पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। घरवालों को काफी देर इस बात की भनक तक नहीं लगी क्योंकि उन्हें लगा कि वह शराब के नशे में सो रहा है। लेकिन जब काफी देर नहीं उठा तो घरवालों ने उसकी हालत देखी। देखा तो उसका शरीर ठंडा पड़ा था। जिसके बाद उसकी मौत की पुष्टि होते ही कोहराम मच गया। जिसके बाद उसके पिता सीधा थाने पहुंचे और तीनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेकर, तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर