Lucknow: छोटी सी बात पर गार्ड्स ने तीमारदार को दौड़ा-दौड़ा पीटा, VIDEO वायरल, एक्शन में पुलिस

Lucknow Crime: लखनऊ में तीमारदारों की पिटाई का एक मामला सामने आया है। वहीं पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई लेकिन पीड़ित पक्ष ने तहरीर देने से मना कर दिया।

Lucknow Crime
लखनऊ में पिटाई का मामला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • लखनऊ में तीमारदारों की पिटाई का मामला
  • पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • पीड़ित पक्ष ने तहरीर देने से किया मना, पुलिस ने कही ये बात

Lucknow Crime: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में फिर मारपीट का एक मामला सामने आया है। यहां एरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती बच्चों को देखने आए तीमारदारों को गार्डों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। वहीं पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने पीड़ित तीमारदारों के बयान भी दर्ज किए हैं। 

बताया गया कि सआदतगंज के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी बेटी को गुरुवार रात में एरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। वहीं रात में उनके कुछ रिश्तेदार बेटी को देखने के लिए अस्पताल आए थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर गार्डों से उनकी बहस हो गई। आरोप है कि गार्डों ने अपने साथियों को बुलाकर उनके साथ मारपीट की। इस दौरान पिटाई से बचने के लिए पीड़ित भागते नजर आए।

आखिर में तहरीर देने से मना किया

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पूरी जानकारी ली और तीमारदारों के बयान भी दर्ज किए। इसके बाद पुलिस ने आगे कार्रवाई बढ़ानी शुरू की तो पीड़ित तीमारदारों ने तहरीर देने से इनकार कर दिया। वहीं दोनों पक्षों में समझौता होने की बात सामने आने लगी। इस मामले में पुलिस ने फिर कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस का कहना है कि अगर तहरीर मिलेगी तो मामले में कार्रवाई की जाएगी।

ये बोले जिम्मेदार

इस मामले में इंस्पेक्टर का कहना है कि तीमारदारों द्वारा तहरीर न देने से पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। अगर पीड़ित की ओर से तहरीर दी जाएगी तो मामले की कार्रवाई आगे बढ़ा दी। उधर, एरा मेडिकल कॉलेज के प्रशासनिक अधिकारी डॉक्टर नवीन सिंह ने बताया कि कुछ तीमारदार वार्ड के बाहर बिना मास्क के आए थे। इस दौरान महिला गार्ड ने उन्हें मास्क लगाने के लिए कहा तो उन्होंने अभद्रता की। इसके बाद महिला गार्ड ने अन्य साथियों को बुलाकर हंगामा कर रहे तीमारदारों को अस्पताल से बाहर कर दिया। उन्होंने भी आरोप लगाया है कि तीमारदारों ने अपने अन्य साथियों को बुलाकर गार्ड के साथ मारपीट की है। मामले की जांच की जा रही है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर