Lucknow Crime News: जलती चिता से शव का सिर खींचकर ले गया ये शख्स, मचा हड़कंप तो हरकत में आई पुलिस

Lucknow Crime News: गोपी वाल्मीकि अपने दो साथियों सहित श्मशान पहुंचा। इसके बाद आरोपी ने शव को चिता से बाहर खींचा व धारदार हथियार से धड़ से सिर अलग कर दिया। पुलिस इसके पीछे तांत्रिक गतिविधि होने की आशंका जता रही है।

Lucknow News
लखनऊ में जलती चिता से शव ले गया शख्स, जानें क्यों  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गांव का गोपी अपने दो साथियों सहित श्मसान घाट पहुंचा
  • अंत्येष्टी स्थल पर जल रही चिता से शव को बाहर खींचा
  • धारदार हथियार से शव का सिर काटकर ले गया

Lucknow Crime News: यूपी के शाहजहांपुर में एक हैरतंगेज घटना सामने आई है। जिसे सुनकर ही रूह कांपने लगती है। फिल्मी अंदाज में एक शख्स अपने दो साथियों सहित श्मशान में आता है। अंत्येष्टी के तहत चिता पर जल रहे शव को खींच कर उठाता है। इसके बाद धारदार हथियार से उसका धड़ से सिर अलग कर देता है। इसके बाद सिर लेकर अपने साथियों सहित वह शख्स मौके से फरार हो जाता है। घटना तिलहर इलाके के गांव पिपरौली की है। हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद में पुलिस ने मुख्य आरोपी को दबोच लिया।

पुलिस इसके पीछे तांत्रिक गतिविधि होने की आशंका जता रही है। पुलिस के मुताबिक शाहजहांपुर के तिलहर इलाके के गांव पिपरौली में कुबेर गंगवार (65) की बीमारी से मौत हो गई थी। परिजन व गांव के लोग मृतक का शव गांव के बाहर स्थित श्मशान में ले गए। इसके बाद परिजन व गांव के कुछ लोग दाह संस्कार की प्रक्रिया के बाद वापिस घर लौट आए। 

महिला ने की पुलिस की मदद

पुलिस ने बताया कि गांव का गोपी वाल्मीकि अपने दो साथियों सहित श्मशान पहुंचा। इसके बाद आरोपी ने शव को चिता से बाहर खींचा व धारदार हथियार से धड़ से सिर अलग कर दिया। घटना की सूचना गांव के लोगों ने परिजनों को दी। इसके बाद परिजन श्मशान गए तो दंग रह गए। अंत्येष्टी स्थल पर मृतक कुबेर गंगवार की चिता बुरी तरह क्षत- विक्षत थी। शव का सिर गायब था। वहीं शरीर के अन्य अवयव भी चिता से बिना जले पड़े थे। परिजनों की सूचना पर इलाके की पुलिस मौके पर आई। गांव में आरोपी को दबोचने के लिए उसके घर गई तो वह गायब मिला। इस बीच आरोपी की ओर से गोबर के ढेर में छुपाए गए सिर को एक महिला ने बरामद करवा दिया। इसके बाद आरोपी को पुलिस दबोचने में सफल रही। अब पुलिस मुख्य आरोपी के दो अन्य साथियों की तलाश में जुटी है। 
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर