लोकप्रियता के शिखर पीएम नरेंद्र मोदी, ईमानदार और कड़क फैसले पर जनता ने लगाई मुहर

Yogi adityanath most popular CM: कोरोना के खिलाफ जिस तरह से यूपी सरकार जंग लड़ रही है उसकी तारीफ हो रही है और इसके लिए योगी आदित्यनाथ की नीतियों की सराहना हो रही है।

Yogi Adityanath: लोकप्रियता के शिखर पर पीएम नरेंद्र मोदी, दूसरे नंबर पर योगी आदित्यनाथ
पीएम नरेंद्र मोदी 
मुख्य बातें
  • योगी आदित्यनाथ देश में सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री, सात राज्यों के सीएम को पछाड़ा
  • पीएम नरेंद्र मोदी 50 लोगों की सूची में टॉप पर
  • योगी आदित्यनाथ को ईमानदार और कड़क छवि के लिए जाना गया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खाते में एक और कामयाबी जुड़ी है। कोरोना काल में जिस तरह से उन्होंने कठोर फैसले किए है और उन फैसलों को जमीन पर उतारा जा रहा है उसे आन लोग भी सराह रहे हैं। फेम इंडिया मैगजीन ने इस संबंध में सर्वे किया जिसके मुताबिक भारत के 50 प्रभावशाली शख्सियतों में न केवल शामिल हुए हैं बल्कि उन्हें सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री भी माना गया है। सर्वे के मुताबिक आम जनमानस में उनकी छवि ईमानदार, कठोर निर्णय लेने वाली शख्सियत, बुलंद इरादे वाली है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सात मुख्यमंत्रियों को अपने प्रभावशाली नेतृत्व में पीछे छोड़ दिया।

लोकप्रियता के शिखर पर सीएम योगी आदित्यनाथ
फेम इंडिया मैगजीन ने अलग अलग विधाओं से 50 लोगों को शामिल किया। अगर 50 लोगों की बात करें तो पीएम नरेंद्र मोदी लोकप्रियता में सबसे आगे हैं और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दूसरे स्थान पर है। गृहमंत्री अमित शाह तीसरे नंबर पर चुने गये हैं। लोकप्रियता की इस लिस्ट में योगी आदित्यनाथ समेत आठ सीएम जगह बनाने में कामयाब हुए।

ईमानदार, कड़क छवि को लोगों ने सराहा
शुरुआती 10 लोगों की सूची में केरल के मुख्‍यमंत्री पी विजयन 6वें नंबर पर और 10वें नंबर पर ओडिशा के मुख्‍यमंत्री नवीन पटनायक शामिल हैं। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 12वें, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 13वें, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 17 वें, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत 30वें और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह 31वें नंबर हैं। सर्वे में लोगों के सामने जिन सवालों को रखा गया उसमें पाया गया कि सीएम योगी आदित्यनाथ सभी कसौटियों पर खरे उतर रहे थे।

 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर