UP:'चाहे लाल टोपी वाला हो या जालीदार, कोई अपराधी नहीं बख्शा जाएगा' बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्या 

लखनऊ समाचार
भाषा
Updated Dec 12, 2021 | 22:46 IST

उपमुख्यमंत्री ने दावा किया कि गरीबों और जरूरतमंदों का दर्द गरीबी में जीवन बिताने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अच्छा और कोई नहीं समझ सकता। इसी का परिणाम है कि गरीब कल्याण योजना के तहत गरीबों को मुफ्त अन्न, चना, तेल आदि दिया जा रहा है।

UP Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या 

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को कहा कि अपराधी चाहे 'लाल टोपी' पहने हो या 'जालीदार टोपी', उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। मौर्य ने गाजीपुर के भड़सर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा "अपराधी चाहे लाल टोपी पहने हो या जालीदार टोपी लगाये हो। उसे किसी भी कीमत पर प्रदेश की योगी सरकार बख्शने वाली नहीं है।'

हालांकि, उपमुख्यमंत्री ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन माना जा रहा है कि लाल टोपी से उनका मतलब समाजवादी पार्टी से था।पिछले दिनों लाल टोपी काफी चर्चा में रही थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल टोपी वालों को उत्तर प्रदेश के लिए रेड अलर्ट बताया था। इसके जवाब में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि यही लाल टोपी भाजपा को सत्ता से बाहर निकालेगी।

उन्होंने पिछली सरकारों पर कटाक्ष करते कहा कि वे जाति और भाई-भतीजों का ध्यान कर विकास का कार्य करती थी। इससे विकास कुछ घरों और परिवारों तक सीमित रह जाता था। भारतीय जनता पार्टी सर्वांगीण विकास कर रही है। उपमुख्यमंत्री ने दावा किया कि कहा कि 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को 300 से अधिक सीटें मिलेंगी। उन्होंने जिले में 177 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण तथा शिलान्यास किया।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर