Yogi Adityanath: साक्षी महाराज ने योगी आदित्यनाथ की तुलना भगवान राम और कृष्ण से की

लखनऊ समाचार
भाषा
Updated May 01, 2022 | 00:07 IST

साक्षी महाराज ने कहा, 'जहां भगवान राम और कृष्ण के पास धनुष और सुदर्शन चक्र ब्रह्मांडीय हथियार थे, वहीं हमारे बाबा (योगी आदित्यनाथ) के पास बुलडोजर है जिसका इस्तेमाल भू माफियाओं के खिलाफ किया जा रहा है।'

yogi aditaynath
साक्षी महाराज ने योगी आदित्यनाथ की तुलना भगवान राम और कृष्ण से की 

कन्नौज:  उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना 'भगवान राम और कृष्ण' से की। एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने कन्नौज आए साक्षी महाराज ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भगवान राम के पास धनुष था व भगवान कृष्ण के पास सुदर्शन चक्र और हमारे बाबा के पास ‘बुलडोजर’ है जो भू माफियाओं के खिलाफ चल रहा है।उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की 99 फीसदी जनता माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे बुलडोजर अभियान से प्रसन्न है।

विपक्ष के कई नेताओ द्वारा पूर्व मंत्री व सपा नेता आजम खां से जेल में मिलने को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि हम भी इस पर नजर रखे हुए हैं और सरकार भी नजर बनाए हुए है।गौरतलब है कि अतिक्रमण विरोधी अभियान पर राज्य सरकार ने कहा था कि वह पूरे उत्तर प्रदेश में बुलडोजर का इस्तेमाल कर सरकारी भूमि से अवैध कब्जे हटा रही है और माफियाओं की अवैध संपत्तियों को ध्वस्त किया जा रहा है।

UP: सीएम योगी बोले- आवासीय सुविधा में पढ़ेंगे श्रमिकों के बच्चे, मुफ्त होगी हर व्यवस्था

उत्तर प्रदेश सरकार की इस कार्रवाई की वजह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 'बुलडोजर बाबा' के तौर पर ख्याति मिली है।अपने विवादास्पद बयान के लिए जाने जाने वाले साक्षी महाराज 2014 से अबतक लगातार दो बार उन्नाव से सांसद चुने गए हैं।

राजनीति में 'बुलडोजर' और 'हनुमान चालीसा' की एंट्री संयोग है या प्रयोग? दिखेगा दूरगामी असर

सीतापुर जेल में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से मिलने के लिए विपक्षी नेताओं की हालिया यात्राओं के बारे में बात करते हुए महाराज ने कहा, 'मैं इस पर नजर रख रहा हूं और सरकार भी इस पर नजर रखे हुए है।' साक्षी महाराज ने दोपहर तिर्वा कन्नौज रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में एक भाजपा नेता के छोटे भाई की शादी समारोह में भाग लिया।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर