Akhilesh Yadav का योगी सरकार पर तंज, ऊपर से या नीचे से यूपी नंबर वन सीएम को पता ही नहीं

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है, वो कहते हैं कि योगी सरकार को पता ही नहीं है कि हम ऊपर से नंबर वन हैं या नीचे से।

Akhilesh Yadav का योगी सरकार पर तंज,  ऊपर से या नीचे से यूपी नंबर वन सीएम को पता ही नहीं
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष हैं अखिलेश यादव 
मुख्य बातें
  • एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर कसा तंज,सरकार खुद को कहती है नंबर 1
  • 'योगी सरकार ऊपर से या नीचे से नंबर वन खुद सीएम को पता नहीं'
  • 'सीएए के खिलाफ जो लोग आवाज उठा रहे हैं उनका हो रहा है दमन'

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस समय जबरदस्त अंदाज में यूपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं, वैसे तो देश के सबसे बड़े सूबे में चुनाव 2022 में होना है। लेकिन अपने तेवर की धार को बनाए रखने के लिए वो योगी सरकार को निकम्मा करार देते हैं। आंकड़ों के जरिए वो बताते हैं कि प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है। लेकिन अपने पांच वर्षों का जिक्र कम करते हैं। 

अब यह जानना जरूरी है कि अखिलेश यादव ने क्या कहा है, एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष साइबर क्राइम, महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा, फर्जी एनकाउंटर, बेरोजगारी और किसानों की खुदकुशी का हवाला देते हुए कहते हैं यूपी इन सभी मामलों में नंबर वन है। वो कहते हैं कि यूपी पहले स्थान पर बेशक है क्योंकि हमारे मुख्यमंत्री नहीं जानते हैं कि हमें नंबर वन की गणना ऊपर से करनी चाहिए या नीचे से।

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ अखिलेश यादव पहले से ही मुखर हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार संविधान की धज्जियां उड़ा रही है। पहले बीजेपी के लोगों से एक जात को दूसरी जात से लड़ाने की कोशिश की और अब समाज में जहर घोल रहे हैं। लखनऊ के घंटाघर का उदाहरण देते हुए कहा कि वहां लोग इस काले कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन लोगों के लोकतांत्रिक अधिकारों पर हमला किया गया। यह सरकार सिर्फ आंकड़ों के जरिए अपनी पीठ थपथपा रही है। लेकिन सबको पता है कि उन आंकड़ों की सच्चाई क्या है। 

 

 

 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर