Lucknow Accident News: लखनऊ में चेकिंग के डर से ऐसा भगाया ट्रक कि ले बैठा कई जाने, हादसे में इनकी मौत

Lucknow Accident News: एआरटीओ की टीम वाहनों की जांच करके कादीपुर से वापिस मुख्यालय की ओर आ रही थी। इस बीच आजमगढ़ की ओर से तेज रफ़्तार आ रहे ट्रक ने ड्राइवर अब्दुल मोबीन खान व सिपाही अरुण सिंह को टक्कर मार दी।

Lucknow Accident News
लखनऊ में चैकिंग के डर से दौड़ाया ट्रक, फिर ये हुआ  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एआरटीओ की गाड़ी को तेज रफ्तार एक ट्रक ने टक्कर मार दी
  • हादसे में एक सिपाही व ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई
  • एसपी सोमेन वर्मा व सीओ कृष्ण कांत चौधरी मौके पर पहुंचे

Lucknow Accident News: राजधानी लखनऊ के जय सिंहपुर स्थित उघरपुर के निकट एआरटीओ की गाड़ी को तेज रफ्तार एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक सिपाही व ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। दरअसल एआरटीओ की टीम वाहनों की चेकिंग कर लौट रही थी। इसमें गनीमत ये रही कि हादसे में अन्य कर्मचारी बच गए। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही एसएचओ संदीप राय व एसआइ सीताराम यादव मौके पर पहुंचे। मृतकों के शवों को सड़क से हटवाकर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल भेजा।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को एआरटीओ की टीम वाहनों की जांच करके कादीपुर से वापिस मुख्यालय की ओर आ रही थी। इस बीच उघरपुर के पास चालक गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा कर लघुशंका करने लगा। इस बीच आजमगढ़ की ओर से तेज रफ़्तार आ रहे ट्रक ने ड्राइवर अब्दुल मोबीन खान व सिपाही अरुण सिंह को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य कार्मिक बाल बाल बच गए। पुलिस के मुताबिक ड्राइवर ट्रक को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। मृतक मोबिन शास्त्री नगर के  कोतवाली इलाके व सिपाही अरुणसिंह बीकेटी लखनऊ में रहता था।

पुलिस कर रही ट्रक चालक की तलाश

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी सोमेन वर्मा व सीओ कृष्ण कांत चौधरी मौके पर पहुंचे। एसपी ने घटना के बारे में जानकारी ली। वहीं एसएचओ संदीप राय को ट्रक चालक को जल्द अरेस्ट करने के निर्देश दिए। इधर, पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आपको बता दें कि घटना को लेकर संबंधित महकमे के अधिकारी मामले में कुछ भी कहने से बचते रहे। इधर, घटना के बाद दोनों परिवारों में गमगीन माहौल है, वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर