UP Crime News : सालों से पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहे वाहन चोर गैंग को पकड़ा, बरामद की गईं कई बाइकें

UP Crime News: गोंडा के इटियाथोक थाना पुलिस ने रविवार को एक गिरोह के चार लुटेरों को दबोचा है। लुटेरों के पास से चोरी की आठ बाइकें और अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं। वहीं पुलिस इस गिरोह के अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

Lucknow
वाहन चोर गिरोह के चार आरोपी गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश की बड़ी कार्रवाई, पकड़े चार बदमाश
  • पुलिस ने वाहन चोर गैंग से बरामद कीं आठ बाइकें
  • चोर गैंग के अन्य सदस्यों को पकड़ने में जुटी पुलिस

Uttar Pradesh Crime: लंबे समय से ​पुलिस को चकमा देकर वाहन चुराने वाले एक गिरोह को आखिर उत्तर प्रदेश पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने इस गिरोह के चार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से एक देसी तमंचा, कारतूस और चोरी की आठ मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। वहीं इटियाथोक थाने में रविवार को अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज और क्षेत्राधिकारी सदर विनय कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता कर इस गिरोह का खुलासा किया है। इस दौरान थानाध्यक्ष करुणाकर पांडे भी मौजूद रहे।

बताया गया कि गोंडा के इटियाथोक थाना पुलिस ने रविवार को एक गिरोह के चार लुटेरों को दबोचा है। लुटेरों के पास से चोरी की आठ बाइकें और अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं। वहीं पुलिस इस गिरोह के अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

वाहन चैकिंग के दौरान पकड़े गए लुटेरे

पुलिस के अनुसार रविवार को वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लुटेरे वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बाइक सवार चार संदिग्धों को रोक लिया। वहीं रोकने के बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो गिरोह का खुलासा हो गया। इस दौरान पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

लुटेरों के पास से चोरी की आठ बाइकें बरामद

इस गिरोह के चार लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़े हैं, इनके पास से पुलिस ने चोरी की आठ बाइकें और अवैध हथियार बरामद किए हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम राजेंद्र कुमार गौतम, रंजीत मौर्या, सत्य कुमार सोनकर और अकबर है। ये सभी आरोपी अलग-अलग जगह के रहने वाले हैं। वहीं पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ के बाद गिरोह के अन्य आरोपियों को तलाशने में जुट गई है।  

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर