यूपी: बच्ची स्कूल नहीं गई तो मम्मी को इतना गुस्सा आया कि गर्म चाकू से 17 जगह दागा, पापा ने करवाया मामला दर्ज

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक मासूम बच्ची को स्कूल जाने से मना करने की ऐसी खौफनाक सजा मिली कि जिसने भी सुना हैरान रह गया। यहां पांच साल की मासूम ने स्कूल जाने से मना क्या किया मां ने उसे गर्म चाकू से दाग दिया। आरोपी मां के खिलाफ पिता ने ही मामला दर्ज करवाया है।

Uttar Pradesh Crime News
स्कूल नहीं जाने की सजा, मम्मी ने 17 जगह गर्म चाकू से दागा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सामने आया हैरान करने वाला मामला
  • पांच साल की मासूम को 17 जगह से गर्म चाकू से दागा
  • बच्ची कर रही थी स्कूल न जाने की जिद

Uttar Pradesh Crime News: बच्चे अकसर स्कूल नहीं जाने को लेकर तरह-तरह के बहाने बनाते हैं। कभी उनके पेट में दर्द होता है तो कभी सिर में। माता-पिता भी इसे बच्चों का बचपना मानकर उन्हें समझाते हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक मासूम बच्ची को स्कूल जाने से मना करने की ऐसी खौफनाक सजा मिली कि जिसने भी सुना हैरान रह गया। स्कूल जाने को जब मासूम तैयार नहीं हुई तो गुस्साई मां ने उसके कोमल शरीर को एक दर्जन से भी ज्यादा बार गर्म चाकू से दाग दिया। 

मासूम बच्ची के हाथ—पैरों को गर्म चाकू से दागा गया तो वह दर्द से तड़प उठी। मां का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ, उसने बच्ची के जख्मों पर दवा तक नहीं लगाई। शा​म को जब पिता काम से लौटे तो बच्ची की हालत देख हैरान रह गए। उसने गंभीर रूप से झुलसी बच्ची को प्राथमिक उपचार दिया। फिर बच्ची को लेकर थाने पहुंचा और आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। 

ये है पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार कंचन के गुस्से का शिकार हुई गोरखपुर में रहने वाली उसकी ही पांच साल की बच्ची। बच्ची स्कूल नहीं जाने की जिद कर रही थी। जिसपर कंचन ने गुस्से में गैस चूल्हे पर चाकू गर्म किया और बच्ची के हाथ—पैरों को 17 जगह से दाग दिया। दागने से बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई। शाम को जब पिता राहुल घर पहुंचा तो बेटी की स्थिति देख वह हैरान रह गया। उसने तुरंत बच्ची को प्राथमिक उपचार दिया। उसे लेकर थाने पहुंचा और पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार किया। हालांकि दूसरी बेटी छोटी होने के कारण उसे रात में घर जाने की इजाजत दी गई। 

लव मैरिज की थी राहुल-कंचन ने 

जानकारी के अनुसार राहुल और कंचन ने साल 2016 में लव मैरिज की थी। दोनों के दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी पांच साल की है, वहीं छोटी की उम्र नौ माह है। राहुल मजदूरी करके घर पाल रहा है। राहुल ने पुलिस को बताया कि बच्ची का हाल ही में एक प्राइवेट स्कूल में एडमिशन करवाया था। मंगलवार को बच्ची को पहले दिन स्कूल जाना था, लेकिन बच्ची राजी नहीं हुई। इससे कंचन ने गुस्से में बच्ची को सजा दे दी।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर