Lucknow Crime News: लखनऊ में युवक ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, मौत, जानिए क्या है मामला

Lucknow Crime News: मड़ियांव थाना क्षेत्र में एक युवक ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में मामला घरेलू विवाद क लग रहा है। परिवार वाले इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

Lucknow Crime News
लखनऊ में युवक ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मृतक बिहार में निजी सिक्योरिटी एजेंसी में सुपरवाइजर था
  • आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं, प्रारंभिक जांच में मामला घरेलू विवाद का
  • मृतक सुपरवाइजर के दो बेटे हैं

Lucknow Crime News: अवसाद में अक्सर लोगों के आत्मघाती कदम उठाने के मामले सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला राजधानी के मड़ियांव थानाक्षेत्र से प्रकाश में आया है, जहां सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। परिजन उसे ट्रामा सेंटर ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मामले में परिजन कुछ भी कहने से बच रहे हैं। पुलिस जांच में लगी हुई है। पुलिस का कहना प्रारंभिक जांच-पड़ताल में आत्महत्या का कारण घरेलू विवाद ही लग रहा। हालांकि पुलिस कई मामले की कई एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ने कहा वह जल्द किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

ये है पूरा मामला

एसआई सफातउल्ला ने बताया कि सोपाल इन्कलेव सेक्टर सी प्रियदर्शनी योजना सीतापुर रोड निवासी आरती बनर्जी ने यूपी पुलिस को सूचना दी कि उनके पति पलाश बनर्जी ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की। पूछताछ में आरती ने बताया कि उसके पति श्रीनाथ बिहार में सुपर वाइजर की नौकरी करते थे। काम करने के बाद सुबह जब घर आये तो वह किचन में खाना बना रही थी और दोनों बच्चे दूसरे कमरे में खेल रहे थे। तभी अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी तो वह किचन से बाहर आकर देखा तो उनके पति खून से लथपथ हालत में जमीन पर तड़प रहे थे। आनन-फानन में ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। पति ने माथे पर गोली मारी है।

पुलिस कर रही कई बिन्दुओं पर जांच

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से लाइसेंसी पिस्टल बरामद की है। जांच में पता चला कि रविवार को सिक्योरिटी सुपरवाइजर का पत्नी से विवाद हुआ था। इंस्पेक्टर मड़ियांव का कहना है कि इस घटना के बाद से परिजन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। आत्महत्या का कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है जल्द ही खुलासा किया जायेगा।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर