पोल से टकराकर मुंबई लोकल से गिरा 18 साल का लड़का, पहुंचा अस्पताल, बाल-बाल बची जान

महाराष्ट्र के मुंबई में लोकल ट्रेन से यात्रा कर रहा एक 18 साल साल का पोल से टकराकर गिर गया। वह ट्रेन के दरवाजे पर खड़ा था। उसी समय यह हादसा हुआ। हालांकि उसकी जान बच गई।

18 year old boy fell from Mumbai local after colliding with pole, reached hospital, narrowly saved his life
मुंबई लोकल में हादसा 

मुंबई: महाराष्ट्र में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में 18 साल का युवक एक चलती ट्रेन से गिर गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसके शरीर कई फ्रैक्चर हो गए। वह बाल-बाल बच गया। घटना को संज्ञान में लेते हुए रेलवे पुलिस ने नागरिकों से इस तरह अपनी जान जोखिम में नहीं डालने की अपील की। पुलिस ने देर रात ट्रेन से गिरने वाले एक व्यक्ति के वीडियो की पहचान कलवा के एक 18 साल के लड़के के रूप में की। वह तीन अन्य लोगों के साथ मोटर कोच से लटक रहा था और एक सिग्नल पोल से हाथ लगने के बाद वह गिर गया। 15 मिनट के भीतर, एक स्थानीय अज्ञात निवासी और पीड़ित के चचेरे भाई ने उसे एक ऑटो में कलवा के छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में भर्ती।

मिड डे के मुताबिक दानिश के पैर और हाथ में चोट लगी है और उसने पुलिस को बयान दिया है कि अचानक सिग्नल के खंभे से टकराने से वह फिसल गया जिससे उसकी पकड़ छूट गई और वह जमीन पर गिर गया। जीआरपी के मुताबिक घटना के करीब 20 मिनट बाद खान के एक रिश्तेदार और कुछ अन्य लोगों ने उसे ऑटो रिक्शा से पास के छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल कलवा में ले गए। ठाणे रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर