Mumbai Bus Accident: महाराष्ट्र के पालघर में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस

Mumbai Bus Accident: महाराष्ट्र के पालघर में उस समय बड़ा हादसा हो गया जब एक बस सीधा 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में 15 लोग घायल हो गए जिनमें पांच लोग गंभीर हालत में बताए जा रहे हैं।

Bus accident in palghar
पालघर में बड़ा सड़क हादसा  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र के पालघर में बड़ा हादसा
  • 25 फीट गहरी खाई में गिरी बस
  • हादसे में 15 लोग हुए घायल

Mumbai Bus Accident: महाराष्ट्र के पालघर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है जहां मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर एक बस 25 फुट गहरी खाई में गिर गई। बस के एक्सीडेंट से तकीबन 15 लोग घायल हो गए, जिनमें पांच लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। घटना सुबह की बताई जा रही है। उस समय महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम की बस उत्तरी महाराष्ट्र के जलगांव जिले के भुसावल से पालघर के बोईसर जा रही थी। इस दौरान बस लगभग 25 फुट गहरी खाई में गिर गई। 

बस खाई में गिरने के बाद आनन-फानन में लोगों का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी किया गया। जो लोग घायल हो गए थे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। हादसे को लेकर पुलिस का कहना है कि, एक यात्री ने बस के ड्राइवर पर नशे में होने का आरोप लगाया है। यात्री का आरोप था कि, बस का ड्राइवर नशे में था और उसने ओवर स्पीड में लापरवाही के साथ वाहन को चलाया। 

खाई में जा गिरी बस

पुलिस के अनुसार, यात्रियों ने बस के कंडक्टर से ड्राइवर को बदलने के लिए भी कहा था लेकिन उन्होंने बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद ये हादसा हो गया। यात्री ने बताया कि, बस जब चल रही थी तो एक गहरा मोड़ था, जिसपर ड्राइवर मोड़ने में असफल रहा और बस पलट गई और खाई में जा गिरी। वहीं पालघर थाने के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, हादसे में घायल हुए लोगों में बस का ड्राइवर भी शामिल है जिसका इलाज चल रहा है। ड्राइवर का मेडिकल कराया जाएगा और बाद में कार्रवाई की जाएगी।

बेहद खौफनाक था हादसा 

बस का 25 फीट गहरी खाई में गिरने का हादसा वाकई खौफनाक था। सबसे अच्छी बात बस ये रही कि इस हादसे में किसी का जान का नुकसान होने की खबर अभी तक नहीं मिली है। पांच लोग गंभीर बताए जा रहे हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं अन्य घायलों का भी इलाज जारी है जिनमें मामूली रूप से घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर