Cruise Drugs Case: प्रमुख गवाह प्रभाकर सैल का निधन, लगाए थे सनसनीखेज आरोप

क्रूज ड्रग्स केस में प्रमुख गवाह रहे प्रभाकर सैल की दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। उनके वकील ने इस संबंध में जानकारी दी।

Cruise Drugs Case, Aryan Khan Cruise Drugs Case, Prabhakar Cell, NCB, Sameer Wankhede, K P Gosavi, Nawab Malik
Cruise Drugs Case: प्रमुख गवाह प्रभाकर सैल का निधन, लगाए थे सनसनीखेज आरोप 
मुख्य बातें
  • क्रूज ड्रग्स केस के प्रमुख गवाह प्रभाकर सैल को पड़ा था दिल का दौरा
  • एनसीबी के तत्कालीन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगाए थे रिश्वतखोरी के आरोप
  • विजिलेंस टीम मे प्रभाकर सैल के आरोपों की जांच की थी

आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी को चार्जशीट पेश करने के लिए 60 दिन का अतिरक्त समय मिल गया है। लेकिन इन सबके बीच इस मामले में प्रमुख गवाह रहे प्रभाकर सैल अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनके वकील ने बताया कि प्रभाकर की मौत दिल का दौरा पड़ने से शुक्रवार को गई है। प्रभाकर को जिस समय दिल का दौरा पड़ा वो माहुल इलाके में अपने आवास पर थे। प्रभाकर सैल वो शख्स थे जिन्होंने एनसीबी के तत्कालीन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर रिश्वत का आरोप लगाया था। प्रभाकर सैल के आरोप के बाद समीर वानखड़े से विजिलेंस की टीम ने पूछताछ की थी। 

समीर वानखेड़े पर प्रभाकर सैल ने लगाए थे आरोप
प्रभाकर सैल की कहानी दिलचस्प है। पिछले साल जब क्रूज पर एनसीबी ने छापेमारी की उस वक्त के पी गोसावी नाम के शख्स के साथ प्रभाकर सैल भी थे। आर्यन खान को जब इस मामले में गिरफ्तार किया गया उसके बाद अलग तरह की तस्वीर सामने आई। प्रभाकर सैल ने आरोप लगाया कि दरअसल 25 करोड़ की डील थी जो बाद में 18 करोड़ पर आकर फिक्स हुई। प्रभाकर सैल ने कहा कि यह पूरी तरह रिश्वतखोरी का मामला था। उसके इस आरोप के बाद राजनीति और गरमा गई। 

एनसीबी ने आर्यन खान को किया था गिरफ्तार
2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर एनसीबी की तरफ से छापेमारी की गई थी जिसका नेतृत्व एनसीबी के तत्कालीन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े कर रहे थे। उस केस में आर्यन खान समेत 9 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। बता दें आर्यन खान के पास से ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई थी। कई चक्र की बहस के बाद आर्यन खान को जमानत मिली थी। इस मामले में जबरदस्त राजनीति भी हुई थी। एनसीपी के कद्दावर नेता नवाब मलिक जो इस समय जेल में हैं वो लगातार प्रेंस कांफ्रेस के जरिए समीर वानखेड़े पर निशाना साधते थे। 

Aryan Khan Cruise drugs Case: एनसीबी को चार्जशीट पेश करने के लिए 60 दिन की मोहलत

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर