Cruise Drugs Case: समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ दी तहरीर

समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने उनके परिवार की बेवजह नवाब मलिक घसीट रहे हैं। उन्होंने एफआईआर दर्ज करने की मांग की।

sameer wankhede, Nawab Malik, Cruise drugs case,
समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई 
मुख्य बातें
  • ज्ञानदेव वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ एसीपी दफ्तर में शिकायत दर्ज कराई
  • नवाब मलिक, समीर वानखेड़े के जाति प्रमाण पत्र पर उठा चुके हैं सवाल
  • क्रूज ड्रग्स केस में नवाब मलिक हर एक दिन समीर वानखेड़े पर आरोप लगाते हैं।

क्रूज ड्रग्स केस मामले में अब लड़ाई एनसीपी नेता नवाब मलिक और समीर वानखेड़े के बीच व्यक्तिगत हो चली है। नवाब मलिक करीब करीब हर एक दिन कहते हैं कि वानखेड़े, वसूली गैंग चलाते हैं और आर्यन खान का केस तो पूरी तरह अपहरण और फिरौती से संबंधित है। इसके साथ ही नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के साथ साथ उनके परिवार पर भी आरोप लगाए। अब उसी क्रम में वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने एसीपी दफ्तर में शिकायत करते हुए नवाब मलिक के खिलाफ शिकायत की है।

नवाब मलिक के आरोप
क्रूज ड्रग्स केस में नवाब मलिक कहते हैं कि दरअसल समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक वसूली गैंग काम कर रहा है जो बड़े लोगों को निशाना बनाता है। उनका कहना है कि आर्यन खान को फिरौती के लिए अपहरण कर क्रूज पर ले जाया गया था। इसके साथ ही उन्होंने समीर वानखेड़े की जाति और शादी पर सवाल उठाये थे। उन्होंने समीर वानखेड़े के मुस्लिम होने का जिक्र किया था।हालांकि समीर के पिता का कहना है कि वो जन्म से हिंदू है। नवाब मलिक सिर्फ अपने फायदे के लिए मान मर्दन कर रहे हैं। ​

आर्यन खान केस में कई मोड़
बता दें कि आर्यन खान केस की जांच अब एनसीबी की एक नई टीम कर रही है। इन सबके बीच नवाब मलिक के आरोपों को देखते हुए समीर वानखेड़े के खिलाफ भी एनसीबी की विजिलेंस टीम जांच कर रही है। जांच प्रक्रिया के बीच एक और गवाह प्रभाकर शैल भी एनसीबी के सामने पेश हुआ। प्रभाकर शैल वो शख्स है जो क्रूड ड्रग्स केस में गवाह था हालांकि बाद में वो पलट गया और समीर वानखेड़े पर करोड़ों रुपए घूस लेने का आरोप लगा डाला। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर