यलगार परिषद में शर्जील उस्मानी का वो भड़काऊ भाषण, देवेंद्र फडणवीस के निशाने पर आए उद्धव ठाकरे

यलगार परिषद के मुद्दे पर एक पूर्व सीएम यानी देवेंद्र फडणवीस ने मौजूदा सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है।

यलगार परिषद में शर्जील उस्मानी का वो भड़काऊ भाषण, देवेंद्र फडणवीस के निशाने पर आए उद्धव ठाकरे
देवेंद्र फडणवीस, पूर्व सीएम, महाराष्ट्र 
मुख्य बातें
  • यलगार परिषद के सम्मेलन में शर्जील उस्मानी पर हिंदुओं के खिलाफ भड़काऊ भाषण का मामला
  • देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना
  • घृणित मानसिकता का शख्स भड़काऊ भाषण करता है उद्धव सरकार खामोश है

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति में एक बार यलगार परिषद चर्चा में है तो उसके बहाने उद्धव सरकार बीजेपी के निशाने पर है। पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने सधे अंदाज में निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह बड़े आश्चर्य की बात है कि शिवसेना के नेता जो महज कुछ महीनों पहले तक यलगार परिषद के खिलाफ आग उगलते रहते थे आज उन्होंने अपने मुंह पर पट्टी बांध ली है। 

शर्जील उस्मानी का भाषण, निशाने पर उद्धव ठाकरे 
यलगार परिषद के हालिया भाषण पर भाजपा के देवेंद्र फड़नवीसशार्जील उस्मानी नाम का एक शख्स भयानक सोच के साथ पुणे आता है और हिंदुओं को भयानक कहता है। राज्य सरकार को उसके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। क्या महाराष्ट्र में मुगल शासन है कि कोई भी हिंदुओं का दुरुपयोग कर सकता है और कोई कार्रवाई नहीं की जाती है ? आज महाराष्ट्र का हर एक शख्स पूछ रहा है कि उद्धव जी जो बड़ी बड़ी बातें किया करते थे आखिर अपनी जुबां पर ताले क्यों लगा लिए हैं।


उद्धव ठाकरे की चुप्पी समझ से बाहर
महाराष्ट्र सरकार को पता है कि यलगार परिषद केवल घृणा पैदा करने के लिए आयोजित की जाती है, उन्होंने इसे पहले भी किया है। यदि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है, तो भाजपा इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी, और यह स्पष्ट होगा कि ठाकरे सरकार के समर्थन के साथ बयान दिया गया था। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे जो खुद को हिंदू हृदय सम्राट कहा करते थे। उनकी चुप्पी साबित करती है कि हिंदुओं को वो सिर्फ अपने राजनीतिक हितों को साधने के लिए किया करते थे। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर